Monday, April 15, 2024

रोटी पर थूकते हुए होटल कर्मचारी का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

आधुनिकता के इस ज़माने में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया तमाम ऐसी वीडियो और तस्वीरों से पटा रहता है जिनको देखकर लोग हैरान हो जाते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक शख्स रोटियां बनाते हुए उनपर थूकता दिख रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने उस शख्स समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ के पास का वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके का है। इस वीडियो में एक शख्स रोटियां बनाने से पहले आटे पर थूकता दिख रहा है। इस वीडियो को स्थानीय निवासी सुशील राजपूत ने दूर से ही शूट करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। कुछ ही दिनों में यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोगों ने इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मामले की नज़ाकत को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने तुरंत ही वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और होटल के मालिक समेत सभी कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने होटल मालिक समेत 5 अन्य को किया गिरफ्तार

काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने इस पूरे मामले पर रौशनी डालते हुए बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक याकूब को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें लापरवाही से बीमारी या संक्रमण फैलने की संभावना है और संक्रमण फैलाने के लिए घातक कार्य किया गया है। इस वीडियो में दिख रहे दानिश, हाफिज, मुख्तार, फिरोज और अनवर सभी को गिरफ्तार किया गया है।

मेरठ का वीडियो वायरल

गौरतलब है, इससे पहले पिछले वर्ष भी एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में एक शख्स ब्रेड बनाने से पहले उसके आटे पर थूकता दिखाई दे रहा था। जिसपर पुलिस ने आरोपी नौशाद को मेरठ की एक फैक्ट्री से धर दबोचा था। नौशाद ने अपने कुबूलनाम में इस बात का जिक्र किया था कि पिछले 10-15 सालों से वह ब्रेड बना रहा है। और शुरुआत से ही वो इसके आटे पर थूकता आ रहा है।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here