Sunday, April 21, 2024

फिल्म प्रमोशन के लिए इन बॉलीवुड सितारों ने की अजीबो गरीब हरकत, एक अभिनेत्री तो प्रेगनेंट तक हो गई थी

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड सितारे पूरी दुनिया में भटकते रहते हैं. फिल्म चल जाए उसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं. कई बार फिल्म को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड सितारों ने काफी कॉन्ट्रोवर्शियल काम किया है. शाहरुख़ और आलिया समेत कई सारे स्टार्स ने ऐसा काम किया है. आइए जानते हैं किस स्टार ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कौन सी हरकत की है.

शाहरुख़ खान-
बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान हमेशा से ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ऐसे ही जब उनकी फिल्म जब हेरी मेट सेजल आई थी तो उन्होंने कुछ अजीब काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अनुष्का शर्मा भी थीं. इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख़ खान ने गुजरात में 700 लड़कियों से मुलाकात की थी जिनका नाम सेजल था. इसके बाद सेजल नाम की लड़कियों ने उनसे मिलने के लिए लाइन लगा दी थी.

आमिर खान-
मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर आमिर खान का हर एक कदम परफेक्ट होता है. आमिर खान अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अलग तरीके की फ़िल्में बनाने वाले आमिर ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए कुछ अलग ही तरीका अपनाया था. जब उनकी फिल्म गजनी आई थी तो वो सैलून में जाकर लोगों के बाल काटने लगे थे. ये सभी कटिंग वैसी ही थी जैसी आमिर ने गजनी में रखी थी.

आलिया भट्ट-
बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट एक अच्छी अदाकारा है. वैसे जब से आलिया बॉलीवुड में आई हैं तब से वो हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन एक बार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आलिया ने कुछ ऐसा कर दिया था की वो अचानक से सभी न्यूज़ की हेडलाइन बन गई थीं. अपनी फिल्म टू स्टेटस के प्रमोशन के दौरान आलिया ने अचानक से घोषणा कर दी थी की उन्होंने सगाई कर ली है और बाद में पता चला की यह महज एक प्रमोशनल स्टंट था.

विद्या बालन-

ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन ने बॉलीवुड में कई सारी हिट फ़िल्में दी हैं. ऐसी ही उनकी एक फिल्म आई थी जिसका नाम था कहानी। इस फिल्म में विद्या बालन ने एक ऐसी महिला का रोल किया था जो गर्भवती है और अपने पति की तलाश में है. इसके बाद फिल्म के प्रमोशन दौरान भी विद्या बालन नकली बेबी बम्प लगाए हुए नजर आई थीं जो की उनकी फिल्म प्रमोशन का हिस्सा था.

रणवीर सिंह-
अपनी फिल्म सिम्बा के दौरान वो लोगों का रिएक्शन देखने सिनेमाहॉल पहुंचे थे. इसके बाद वो सिनेमाहॉल की छत में चढ़कर डांस करने लगे थे जिससे यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई थी.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here