Sunday, April 21, 2024

जब कमल हासन ने कहा “अपने दोस्तों को बोल दो तुम्हारा रोल काट दिया गया है”, ये सुन फूट फूट कर रोने लगे थें एक्टर

- Advertisement -
- Advertisement -

नवाजुद्दीन सिद्दकी आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं में सुमार हैं, बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी को  इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कई इम्तिहान देने पड़े थें। फिल्म में छोटे मोटे रोल के लिए उन्हें प्रड्यूसर के ऑफिस के धक्के खाने पड़ते थें। एक्टर ने बताया था कैसे एक बार उन्हें एक फिल्म में छोटा सा किरदार मिला था, लेकिन बाद में उनका रोल पूरा काट दिया गया, जिसके बाद वह बहुत रोए थें।

Pic source-social media

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कई हिट फिल्में दी हैं, इनकी एक्टिंग का तो जवाब ही नहीं , लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक्टर को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था। कमल हासन स्टारर फिल्म हे राम तो आप सब को याद ही होगी, लेकिन क्या आप को पता है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी ने भी काम किया था, नहीं ना तो चलिए हम आप बताते हैं, दरअसल सन 2000 में आई फिल्म हे राम  में नवाजुद्दीन का भी एक छोटा सा रोल था, लेकिन किसी वजह से उनका पूरा रोल काट दिया गया, जिसके बाद एक्टर फूट फूट कर रोने लगे।

Pic source – social media

आप को बता अभी हाल में ही कमल हासन टीवी शो द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए आए थे, जिसमे उन्हें नवाज की एक वीडियो क्लिप दिखाई जाती है, जिसमे हे राम के प्रीमियर की  अपनी याद को याद करते दिख रहे हैं। और खुद एक्टर उस किस्से को बताते नजर आए कि किस तरह वे हे राम फिल्म में अपने छोटे से रोल के लिए कितना उत्साहित थें। अपनी खुशी को अपने दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए जब  उन्हें फिल्म की प्रीमियर पर इनवाइट किया था , तब नवाजुद्दीन सिद्दिकी को कमल हासन बताते हैं कि किसी वजह से उनका रोल फिल्म में से पूरी तरह काट  दिया गया है। इस क्लिप में नवाज बताते हुए दिखे कि जब कमल हासन ने ये कहा कि “जाके अपने दोस्तों को बता दो कि तुम्हारा रोल फिल्म में से काट दिया गया है”. ये सुनते ही उनका दिल टूट गया और वे फूट फूट कर रोने लगे।

Pic source – social media

कमल हासन ने क्लिप देखने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी की वर्तमान स्थिति की तारीफ करते हुए  कहा ये सच है कि हे राम फिल्म में नवाज का एक छोटा सा किरदार था जिसे किसी वजह से काट दिया गया था।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here