Saturday, June 22, 2024

बिना एडमिशन और किसी पहचान के दिल्ली यूनिवर्सिटी में घुसे थे रणवीर सिंह, पकड़े जाने पर हुआ था ये हश्र

बॉलीवुड में एक के बाद एक सफल फ़िल्में देने वाले रणवीर सिंह आजकल अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही रणवीर सिंह ने अपने करियर से जुड़ी कई कहानियां एक टीवी शो में सुनाई।

रणवीर ने वो वाक्या भी बताया जब वो बिना एडमिशन और किसी जान पहचान के दिल्ली यूनिवर्सिटी में घुस गए थे और वहां 15 दिन क्लास भी अटेंड की थी. इसके बाद रणवीर पकड़े गए. आइए जानते हैं वो पूरा किस्सा।

सीखना था दिल्ली का कल्चर-

रणवीर सिंह ने बताया कि उनकी फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए एक ऐसे लड़के की तलाश थी जो दिल्ली के कल्चर एक्सेंट को अच्छे से जनता हो. उन्होंने थोड़ा बहुत सीखकर ऑडिशन दे दिया और सलेक्ट भी हो गए लेकिन बिट्टू शर्मा के रोल के लिए उन्हें पूरी तरह से दिल्ली और वहां के कल्चर को समझना था. इसके लिए रणवीर सिंह दिल्ली पहुंचे और दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में बिना एडमिशन और जान पहचान के घुस गए.

वो वहां के लोकल लोगों के साथ रहने लगे और दोस्त भी बना लिए. किसी को शक नहीं हुआ की रणवीर सिंह यहाँ फर्जी तरीके से आए हुए हैं. इसके बाद वो रेगुलर क्लास में रहकर वहां के युवाओं का एक्सेंट सीखने लगे. एक दिन क्लास में फोटो लेते वक्त एक टीचर ने रणवीर सिंह को पकड़ लिया टीचर ने उन्हें सामने आने के लिए कहा और कैमरा रखवा लिया। इतने में वो प्रिंसिपल को बताने चली गईं और रणवीर सिंह वहीँ खड़े रहे.

टीचर के बाहर जाते ही रणवीर सिंह ने कैमरा उठाया और बाहर की तरफ भागे। टीचर ने उन्हें पीछे से पकड़ा लेकिन वो भागने में सफल रहे. इसके बाद तुरंत रिक्शा लेकर वहां से रवाना हो गए. रणवीर ने कहा की ये मेरे जीवन का एक बड़ा अनुभव था.

फिल्म की कर रहे थे तैयारी-

बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा के अपोजिट काम कर रहे रणवीर सिंह को तो आपने देखा ही होगा की कैसे रणवीर सिंह पूरा दिल्ली वाला बनकर फिल्म में जान झोंक रहे थे. ये सब दिल्ली के इसी कॉलेज में रहने का कमाल था. हालाँकि फिल्म बाद में खूब सफल हुई और इसे बहुत तारीफें मिलीं।

रणवीर सिंह ने ये वाक्या एक शो में सुनाया जब वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे.आज रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे टॉप के एक्टर्स में गिने जाते हैं.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here