Monday, July 15, 2024

इतने रहीस हैं कनिका के पति गौतम हाथीरमणि, जानिए क्या करते हैं काम

बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर आजकल खबरों में बनी हुई हैं. कनिका कपूर के खबरों में होने की वजह है उनकी शादी। कनिका ने लंदन में दूसरी शादी कर ली है. 43 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाली सिंगर कनिका कपूर शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. कनिका कपूर की शादी लंदन में हुई है और उनके पति का नाम गौतम हाथीरमणि है. आइए जानते हैं गौतम कितने रहीश हैं और वो क्या करते हैं.

ये हैं गौतम हाथीरमणि-

कनिका कपूर के पति गौतम हाथीरमणि लंदन के बिजनसमैन हैं. ये डाना ग्रुप के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर है. उनकी कंपनी विमानन, ऑटोमोबाइल, स्वास्थ्य और विनिर्माण में सेवाएं प्रदान करती है. आपको बता दें कि गौतम हाथीरमणि जोस पठार में पैदा हुए थे और एक नाइजिरियाई हैं.

ये नवंबर 2006 में, गौतम डाना एयर बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हुए थे. शिक्षा की बात करें तो गौतम ने यूरोपीय बिजनस स्कूल से इतालवी भाषा में बिजनस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री हासिल की है. गौतम एक अमीर व्यक्ति हैं.

कनिका के तीन बच्चे-

आपको बता दें कि कनिका कपूर ने पहली शादी एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक के साथ की थी. साल 1997 में दोनों की शादी हुई थी. उस समय कनिका की उम्र महज 18 साल थी. कनिका कपूर ने राज से अपने रिश्ते को लेकर कई सारी बातें शेयर की थीं.

कनिका ने कहा की राज को पहली नजर में देखते ही मुझे उनसे प्यार हो गया इसके बाद हमने शादी कर ली लेकिन शादी का फैसला मेरा गलत था. मुझे थोड़े समय के बाद लगने लगा कि मैं जैसे किसी कैद में हूँ. साल 2012 में कनिका का तलाक हो गया और इसके बाद बच्चों की कस्टडी कनिका को मिली। कनिका के तीन बच्चे हैं जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज है.

कनिका ने अपने जीवन में लम्बा संघर्ष किया है और बच्चों को बड़ी मुश्किल से पाला है ऐसा उन्होंने खुद कहा. कनिका कपूर ने बॉलीवुड में कई गाने गए हैं. आज बच्चों के बड़े हो जाने पर कनिका कपूर ने दूसरी शादी कर ली और अब एक नया जीवन शुरू करने जा रही हैं.

कनिका कपूर ने बेबी डॉल गाना गया जिसके बाद उनका नाम हर किसी की जुबान पर आ गया.
कनिका ने अब लंदन में गौतम से शादी कर ली है और सारे फंक्शन वही हुए हैं.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here