Thursday, February 22, 2024

किसी भी एक्टर को कभी नहीं बनाऊंगी लाइफ पार्टनर – सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने पापा शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर के बारे में भी खुल कर की बात

- Advertisement -
- Advertisement -

सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में सुमार हैं इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं. बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली सोनाक्षी को इंड्रस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है,एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया इसमें से कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल की रही तो कई फिल्में फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो गई.

सोनाक्षी सिन्हा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो फिल्मों से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. कभी दबंग सलमान खान के साथ शादी की फेक तस्वीरों को लेकर, जिसे लोग देख कयास लगाने लगे की सोनाक्षी और सलमान ने कहीं शादी तो नही रचा ली.

फिर एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम हैंडल पर इंगेजमेंट रिंग प्लॉट करते हुए एक शख्स के साथ पिक्स शेयर की, जिसे देख फैंस को लगा सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली इनकी ये तस्वीर खूब वायरल हुई.

Pic source-Instragram

ऐसी तस्वीरों के जरिए एक्ट्रेस हमेशा अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं, हालांकि सोनाक्षी की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट कभी नहीं आया है. हालांकि शादी और लाइफपार्टनर के बारे में एक्ट्रेस की राय कुछ अलग है. एक इंटरव्यू में इन्होंने कहा था कि वो कभी भी किसी एक्टर से शादी नही करना चाहेंगी, क्योंकि एक्टर बहुत बिजी होते हैं उनके पास फैमिली के लिए टाइम नही होता.

Pic source – Instragram

आप को बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा सिर्फ लाइफ पार्टनर को लेकर नहीं बल्कि फिल्मों को लेकर भी हैं चूजी हैं , एक्ट्रेस ने कहा कि वो कभी भी द डर्टी जैसी फिल्म नहीं करेंगी.

सोनाक्षी की माने तो लोग उन्हें बिहार की बेटी के नजर से देखते हैं, इसलिए वो कभी भी ऐसी फिल्म नही करेंगी जो फैमिली के साथ बैठ कर लोग ना देख पाएं. एक्ट्रेस फिल्म को
नो इंटीमेंट सीन, नो बिकनी नो किसिंग सीन की शर्तो के साथ साइन करती हैं. भले ही वो फिल्म उनकी झोली से निकल कर किसी और एक्ट्रेस की झोली में जा गिर इसकी परवाह किए बिना सोनाक्षी फैमिली टाइप की फिल्में चूज करती हैं.

Pic source – Instragram

इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बारे में उस वक्त पता चला, जब वो बड़ी हो रही थीं और चीज़ों को समझने लगी थीं. रीना रॉय से अपने चेहरे के मिलने वाले सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा था कि शक्ल अगर एक जैसी होगी तो होगी, इसमें मैं क्या कर सकती हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द दो फिल्मों में नजर आएंगी एक डबल एक्सएल और दुसरी काकुड़ा में.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here