Thursday, July 18, 2024

यूपी चुनाव में इतनी सीटों पर करेंगे जीत हासिल, अखिलेश पर निशाना साध बोले योगी

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां जोरो शोरों से तैयार नज़र आ रही हैं। इस वक्त सभी दल एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं। इस बीच सीएम योगी ने आगामी चुनावों में जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा, भाजपा आने वाले चुनाव में रिकॉर्ड सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी 325 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इसमें 350 या उससे ज्यादा सब शामिल हो जाता है।

मैं इतिहास बदलने आया हूं- सीएम योगी

इसके अलावा सीएम योगी ने दोबारा मुख्यमंत्री बनने का दावा करते हुए कहा कि मैं इसलिए यूपी का सीएम बना हूं कि प्रदेश में फिर से भाजपा की फिर से सरकार बने। हम इतिहास बदलने आए हैं।

रिकॉर्ड वोटों से जीत हासिल करेगी बीजेपी

बता दें, एक निजी टीवी चैनल को दिए गए इंटर्व्यू के दौरान सीएम योगी ने यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जनता के समर्थन से इस बार के चुनावों में हम रिकॉर्ड सीटों से जीत हांसिल करेंगे। सीएम ने कहा कि एक बार फिर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

बड़े बाप के पुत्र हैं अखिलेश

इस इंटर्व्यू के दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जब तक 12 बजे सो कर उठते हैं, तब तक मैं कई दौरे, अधिकारियों के साथ मीटिंग करके अगले कार्यक्रमों की तैयारियों में जुटा रहता हूं। जब मैं ब्रह्म मुहूर्त में पूजा पाठ करता हूं, तब अखिलेश सो रहे होते हैं। सीएम ने आगे कहा कि उन्हें पूजा पाठ से क्या मतलब है। अखिलेश जी के पास पर्याप्त समय है। इस बीच सीएम योगी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश तो बड़े बाप के पुत्र हैं, उनका यही बड़ा काम है।

योगी पर लगाया फोन टैपिंग का आरोप

राज्य में पिछले कुछ दिनों से फोन टैपिंग और हैकिंग का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। बता दें, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर उनका और उनके करीबियों का फोन टैप कराने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि सीएम योगी खुद शाम को रिकॉर्डिंग सुनते हैं।

मुझे इतनी फुर्सत नहीं है- सीएम योगी

इन सभी आरोपों पर सफाई देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, मुझे इतनी फुर्सत नहीं है कि मैं ये सब काम करूं। मैं जब से सीएम बना हूं, हर रोज 16-20 घंटे काम करना होता है। कब किस कार्यक्रम में शामिल होना है, इसका प्लान सब पहले ही तय हो जाता है। मुझे इन आरोपों पर इनकी इनकी बुद्धि पर तरस आती है। इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश के करीबियों के घर पड़े इनकम टैक्स के छापे पर कहा कि इनकम टैक्स स्टेट की एजेंसी नहीं है। वो स्वतंत्र एजेंसी है। समाजवादी पार्टी के नेताओं की आय से अधिक संपत्ति का मामला भाजपा की सरकार का नहीं, बल्कि कांग्रेस सरकार का है।

विपक्ष पर कसा सीएम ने तंज

गौरतलब है, सीएम योगी ने विधानसभा चुनावों को लेकर हुई चर्चा में तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी। इस दौरान कई बार वे विपक्ष पर तंस कसते भी नज़र आए। उन्होंने सपा के गठबंधनों का जिक्र करते हुए कहा कि  2017 में दो लड़कों की जोड़ी बनी थी, उसे जनता ने ठुकरा दिया था। इसके बाद यूपी में बुआ और बबुआ की जोड़ी बनी थी, इसे भी जनता ने ठुकरा दी। जिस यूपी में 2019 में भाजपा के लिए यूपी मुश्किल बताया जा रहा था, उसमें भाजपा ने 64 सीटें जीतीं। बसपा ने सिर्फ 10 सीटें जीतीं। सीएम योगी ने सपा पर तंज कसते हए कहा कि सपा 2019 में तीसरे नंबर पर थी, मुझे डर है कि कहीं उनका बोल चाल, उनके कार्य करने का तरीका चौथे स्थान पर न पहुंचा दे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here