Wednesday, February 21, 2024

रहस्यमयी टॉफी खाने से 4 मासूमों ने तोड़ा दम, गांव में पसरा सन्नाटा

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में टॉफी खाने से चार मासूमों की रहस्यमयी मौत हो गई है। गांव में एक साथ चार बच्चों की मौत से हड़कंप मच गया है। सीएम योगी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से जांच के आदेश दिए हैं साथ ही पीड़ित परिवार को सहायता प्रदान करने की बात कही है।

बता दें, चार मासूमों की मौत का यह मामला कुशीनगर के कसया थानाक्षेत्र के दिलीपनगर इलाके के लठउर टोले का है। सोमवार को एक ही परिवार के तीन बच्चों ने घर के बाहर पड़ी टॉफी खाकर दम तोड़ दिया। इनके अलावा एक और बच्चे की भी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

वहीं, इस घटना के विषय में जानकारी देते हुए पीड़ित परिजनों ने बताया है कि नके घर के बाहर किसी ने कुछ टॉफियां फेंक दी थीं। उन्हें बच्चों ने खा लिया जिसके बाद कुछ दूर जाने पर वे बेहोश हो गए। जानकारी मिलने पर गांववालों ने मासूमों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जल्द खुलेगा राज़

गौरतलब है, इस हृदयविदारक घटना के विषय में बात करते हुए उपजिलाधिकारी वरुण कुमार पांडेय ने बताया कि, ‘बच्चों को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चों में तीन सगे भाई-बहनों मंजना, स्वीटी और दो वर्षीय समर शामिल हैं। पड़ोस में रहने वाले बलेसर के पांच वर्षीय इकलौते बेटे अरुण की भी टॉफी खाने से मौत हुई है।’

उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है जल्द ही इस रहस्यमयी घटना का राज़ सबके सामने होगा।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here