Saturday, March 2, 2024

आमिर खान और फातिमा शेख की शादी की तस्वीरें वायरल, जाने क्या है सच्चाई

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के दिगग्ज अभिनेता आमिर खान अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट नाम से मशहूर एक्टर ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया था। 15 सालों के इस लंबे सफर में भले ही दोनों ने काफी यादें संजोईं हों लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। इस बात खुलासा खुद आमिर और उनकी पूर्व पत्नी ने तलाक लेने से पहले किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था कि ‘अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।‘

फातिमा और आमिर के बीच प्रेम संबंध

हालांकि आज तक आमिर और किरण राव के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। बता दें, किरण से तलाक लेने के बाद आमिर को लेकर खबरें आई थीं कि वे अपनी को स्टार फातिमा शेख के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की नज़दीकियों को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं हो रही हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

मालूम हो, फातिमा शेख वही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दंगल में बबिता फोगाट का किरदार निभाया था। इस रोल से ही उनकी देश और दुनिया में पहचान बनी थी।

आमिर और फातिमा ने की शादी, तस्वीरें वायरल

मज़े की बात ये है कि इस बीच दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यूजर्स दोनों की तस्वीरों को साझा करते हुए दावा कर रहे हैं कि आमिर खान ने फातिमा शेख के साथ तीसरी दफा निकाह कर लिया है।

बता दें, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए ‘श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना’ नाम के फेसबुक पेज पर लिखा गया “फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे”?

वायरल तस्वीर की सच्चाई

आमिर खान और फातिमा शेख के रिश्ते को लेकर चल रही अफवाहों के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो के मुताबिक, आमिर और फातिमा ने शादी कर ली है जबकि ऐसा नहीं है। दरअसल, यह तस्वीर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की है। इस दौरान एक्टर के साथ उनकी पत्नी किरण राव को स्पॉट किया गया था हालांकि, अब इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। जिसे आमिर को बदनाम करने के उद्देश्य से किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया गया है।

बैसाखी पर रिलीज़ होगी ‘लाल सिंह चढ्ढा’

गौरतलब है, आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज़ को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी यह मूवी अगले साल 14 अप्रैल को बैसाखी के दिन रिलीज़ होगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here