Friday, March 1, 2024

अब आदित्य चोपड़ा ने अक्षय पर फोड़ा पृथ्वीराज के फ्लॉप होने का ठीकरा, बोले- असली मूंछें तक नहीं उगाई

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फ़िल्मी दिन आजकल अच्छे नहीं चल रहे हैं. बड़े बजट की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद उन्हें कई तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म के डायरेक्टर पहले ही अक्षय को इस फिल्म में लेने की बात पर अफ़सोस जता चुके हैं और अब प्रोड्यूयर आदित्य चोपड़ा ने भी अक्षय कुमार पर इस फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा फोड़ दिया है.

जताई नाराजगी-
अक्षय कुमार की इस फिल्म के फ्लॉप होने से नेकर्स को तगड़ा नुकसान हुआ है. फिल्म के प्रोड्यूयर आदित्य चोपड़ा ने अक्षय कुमार को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जो अक्षय कुमार सुनना ही नहीं चाहेंगे। मेकर्स का कहना है की अक्षय कुमार ने इस फिल्म में पूरी तरह से समर्पित होकर काम नहीं किया। वो कई सारे और भी प्रोजेक्ट्स एक साथ कर रहे थे. इसके अलावा अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए असली मूंछें तक नहीं उगाई।
आपको बता दें की फिल्म ने महज 67 करोड़ का बिजनस किया था और इसमें लागत लगभग सौ करोड़ रुपये के ऊपर आई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने से हर तरफ अक्षय कुमार की आलोचना हो रही है.

सनी को लेना था-
मेकर्स से पहले फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने यह बात कही थी की इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं बल्कि सनी देओल को साइन करना था. दरअसल सनी देओल खुद यह फिल्म बनाना चाहते थे. लेकिन मेकर्स कोई बड़ा और बिकाऊ चेहरा लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने अक्षय कुमार को साइन किया। अब फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार सभी के निशाने में आ गए हैं.

अक्षय के पान मसाला ऐड की वजह से हुई ये हालत

फ़िल्म के डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने एक इंटरव्यू में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के पीछे अक्षय कुमार को कारण बता डाला । फ़िल्म मेकर्स के फ़िल्म की दुर्गति के लिए ठीकरा अक्षय के सर पर फोड़ा है । उनके अनुसार अक्षय कुमार के पान मसाला एड की वजह से काफी दर्शक उनसे नाराज चल रहे थे । इसके अलावा पब्लिक में दिए बयानों ने भी दर्शकों को नाराज किया ।

फ़िल्म डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘अक्षय कुमार के पान मसाला एड को लेकर विवाद हुआ और बाद में पब्लिक में दिए गए उनके बयानों से दर्शक नाराज हो गए जिसका असर फिल्म पृथ्वीराज की कमाई पर भी पड़ा।’ बताया जाता है कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इस फ़िल्म के लिए 18 सालों की रिसर्च के बाद कहानी लिखी थी । हालांकि फिल्म असफल रही और पहले हफ्ते में ही बुरी हालत हो गयी ।

रक्षाबंधन पर भी हुए ट्रोल-
आपको बता दें की पृथ्वीराज में अक्षय कुमार अपने लुक को लेकर खूब ट्रोल हुए थे. लोगों का कहना था की अक्षय एक सम्राट नहीं बल्कि इस फिल्म में एक सिपाही लग रहे हैं. वही अब अपनी फिल्म रक्षाबंधन में अपने लुक को लेकर अक्षय कुमार ट्रोल हो रहे हैं. वही सेम मूंछों वाला लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और वो अक्षय की मूंछों पर सवाल उठा रहे हैं.

जाहिर है की अक्षय कुमार की फ़िल्में आजकल कुछ खास कमाल नहीं कर रही हैं. फिल्म पृथ्वीराज से मेकर्स और डायरेक्टर को बहुत अधिक उम्मीदें थीं. फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री हुई लेकिन अपना कमाल लोगों तक नहीं दिखा पाई. खबर ये भी है की मेकर्स ने अक्षय कुमार से हाथ खींचना शुरू कर दिया है और कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए हैं. की अक्षय कुमार की आगामी फिल्म रक्षाबंधन कैसा कमाल करती है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

6 COMMENTS

  1. It is responsibility of director and producers. They should tell Actor what to do or not. Director openly said that according to him Samrat Prithviraj ji didn’t have long hair, Huge body and now they blaming Actor Akshay kumar for their failure of promoting films. We have seen Akshay role tranformation in films like Brothers, Bachchan pandey, Sing is bling etc where he had grown his beared , mustache and also built his physic too. And now they blaming him.WellDone!! YRF sour losers .

  2. Hello aditya sir. Apse request h ki kabhi kisi new face ko bhi chance dijiy sir. Please. I am an theatre actor. Zee tv aur sony sab k liy kaam kiya hai. But ek koi project ki talash me hai jisme achhe se achha kaam kr ske.. Khud se jo khud ki ladai hai vo jeete ske please ek chance sir ek chance. Dawa krte hai movie flop nhi hogi.. Sir please give me a one chance. Ek chance sir bs ek chance.request hai hmari apse. Please. I wanna do work with you sir.

  3. इस न्यूज को पढ़ कर लग रहा है कि इस से ज्यादा मेहनत तो हम जैसे थियेटर आर्टिस्ट कर लेते है, महोदय मैं क्षितिज पंवार, इंदौर मध्य प्रदेश का निवासी हूं, आप यकीन नही करेंगे फिर भी बता दूं, हमारे प्ले में पृथ्वीराज सिंह चौहान के किरदार को निभानेके लिए मैने 12 किलो वजन कम किया था, इस में कोई शक नही है की फिल्म किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की जाती है, लेकिन आज इस बात का फक्र है की मैंने। नाटक के लिए इतनी जद्दोजहत की है, आपके यकीन के लिए उस समय की न्यूजपेपर कटिंग भी अटैच कर सकता हु

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here