Wednesday, February 21, 2024

3 साल बाद अक्षय ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी से आम खाने और उलटी घड़ी पहनने जैसे छोटे सवाल क्यों पूछे थे

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आजकल अपनी आगामी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस दौरान कई जगहों पर मीडिया से रूबरू होते हुए अपने फिल्म की बातें कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने तीन साल पहले पीएम मोदी के लिए इंटरव्यू पर खुलकर बात की. इंटरव्यू की बहुत आलोचना हुई जिसके बाद अक्षय कुमार ने खुलकर इस मामले में बात की है.

एक आम आदमी के प्रश्न पूछे-

अक्षय ने इस इंटरव्यू को लेकर कहा कि ‘मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूँ की मुझे पीएम मोदी का इंटरव्यू करने का मौका मिला। मैनें उनसे सामान्य प्रश्न पूछे। वो प्रश्न पूछे जो आम आदमी जानना चाहता था. पालिसी पर सवाल करना या उस पर बात करना मेरा काम नहीं है. मैं थोड़ी न उनसे पूछूंगा की आपने ये क्यों नहीं किया या फिर ये कैसे किया। मैंने एक आदमी वाले प्रश्न उनसे किये थे. अगर मैं पालिसी और काम को लेकर बात करता तो ये फेक लगता और मैं उनसे बहुत सीधे और सरल प्रश्न करना चाहता था जो मैंने किए.

 

सुनाए चुटकुले-

अक्षय ने बताया की मैंने पीएम मोदी को एक दो चुटकुले सुनाए और फिर अपना इंटरव्यू शुरू किया। शुरू में मैं नर्वस था लेकिन धीरे धीरे मेरी झिझक खत्म हो गई. उनके साथ बैठना मेरे लिए सम्मान की बात है. वो अपने आपको सामने वाले व्यक्ति के अनुसार मोल्ड कर लेते हैं और ये उनकी सबसे अच्छी बात है. अगर वो मुझे बात कर रहे हैं तो मेरे जैसे हो जाएंगे और अगर वो बच्चों के साथ हैं तो वो बच्चों के जैसे हो जाएंगे और यह हमारे पीएम मोदी की सबसे ख़ास बात है.

 

akshay kumar with pm modi

हुई थी आलोचना-

आपको बता दें की अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का यह इंटरव्यू लोकसभा चुनाव 2019 के ठीक पहले किया था. इसमें पूछे गए सवालों को लेकर आज तक अक्षय कुमार ट्रोल हो रहे हैं और सोशल मीडिया में उनका मजाक बनाया जाता है. हालाँकि इन तीन सालों में कभी भी अक्षय कुमार ने इस बारे में बात नहीं की और न ही इसे लेकर कोई सफाई दी.

 

आप आम कैसे खाते हैं-

जिस सवाल की सबसे अधिक आलोचन हुई वो ये था की अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा था की आप आम काटकर खाते हैं या चूसकर। इसके अलावा उलटे हाथ में घड़ी पहनने को लेकर भी अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से सवाल किए थे. वही पीएम मोदी को अक्षय कुमार ने कुछ मीम्स भी दिखाए थे जिस पर पीएम मोदी ने फनी राशन दिया था.

आपको बता दें की बाकी राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस इंटरव्यू को लेकर अपना विरोध भी जताया था.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here