Sunday, April 21, 2024

सोशल मीडिया वायरल नच पंजाबन नच ट्रेंड में शामिल हुए बिग बी, रॉक स्टार अंदाज में डांस करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

- Advertisement -
- Advertisement -

वरुण धवन स्टारर फिल्म जुग जुग जियो के चर्चे इन दिनों चारो तरफ हैं. फिल्म के स्टार कास्ट भी देश के कोने कोने में जाकर फिल्म की प्रमोशन कर रहे हैं, इसी बिच बिग बी अमिताभ बच्चन फिल्म के गाने पर डांस करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है बिग बी की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

इन दिनों फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का गाना ‘नच पंजाबन नच’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लोग इसपर वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर वायरल ‘नच पंजाबन नच ‘ ट्रेंड में शामिल होते दिख रहे हैं. बिग बी पूरे रॉक स्टार अंदाज में गाने के हुक स्टेप ‘नच पंजाबन नच पंजाबन नच’ पर डांस करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘नच पंजाबन नच पंजाबन नच’. जिसे देख फिल्म के स्टार कास्ट वरुण धवन और मनीष पॉल भी भौचके रह गए. वरुण धवन तस्वीर देख अपने आप को रोक नहीं पाए और कमेंट में लिखा सर ‘ढेर सारे दिल के इमोजी के साथ ‘. साथ ही मनीष पॉल ने लिखा ” यस वी लव यू सर”.

 

आप को बता दें फिल्म का गाना नच पंजाबन नच नच पंजाबन नच जब से रिलीज़ हुआ है लोग इस गाने के दीवाने हो गए हैं. हर जगह इस गाने के धुन पर लोग थिरकते नजर आ रहे हैं, बॉलीवुड सितारों पर इस गाने का जादू कुछ ज्यादा ही दिखाई दे रहा है. अभी हाल में ही एक प्रोग्राम में रणबीर सिंह अनिल कपूर के साथ इस गाने पर डांस करते दिखे.

कुछ दिनों पहले जान्हवी कपूर ने भी वरुण धवन के नच पंजाबन सॉन्ग का चैलेंज पूरा करते हुए विदेश की एक सुपर मार्केट में जमकर डांस कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था.

बता दें फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी जाएगी, इस फिल्म में वरुण धवन कियारा आडवाणी के आलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से निर्देशक करण जौहर सहित सारे स्टार कास्ट को काफी उम्मीदें हैं. अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को अपनी धुन नच पंजाबन नच पर नचा पाती है की नहीं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here