Sunday, April 14, 2024

कंगना के शो लॉकअप में अंकिता लोखंडे ने खोला अपनी प्रेगनेंसी का राज़, फिर कुछ ऐसा हुआ की लोग हक्क बक्क रह गए

- Advertisement -
- Advertisement -

कंगना के शो लॉकअप में आये दिन कुछ न कुछ कोई न कोई नया रंग देखने को मिलता है. इन रंगो में लड़ाई झगड़ा, मेल-मुहोब्बत, ज़िन्दगी के राज़ और भी कई चीज़ें शामिल है. हाल ही में चेतन ने लॉकअप में गाली कलौच की थी जिस से माहौल गरमा गया था और जेलर करण कुंद्रा ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. उसके बात आयी कहानी मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा की लवस्टोरी की और फिर बीते दिन खबर आ रही थी की शो में एविक्ट होने लिए पूनम पांडे ने अपने दर्शकों से वोटों के बदले टॉपलेस होने का वादा किया है, और नतीजों में दर्शकों ने उनपर वोटों की बरसात की है.

आपको बता दें की हाल ही में लॉकअप शो में अंकिता लोखंडे गेस्ट बनकर पहुंची थी जिसके बाद वहां अंकिता ने कुछ ऐसा बोला जिस से वहां मौजूद सभी कैदी और दर्शकों के साथ कंगना भी काफी हैरान हुईं. आइये जानते है पूरा मामला.

खोला अपनी प्रेगनेंसी का राज़

आपको बता दें की अपने नए धारावाहिक पवित्र रिश्ता 2 के प्रमोशन के लिए और शो लॉकअप में बतौर गेस्ट, अंकिता लोखंडे वहां गयीं थीं. वहां अंकिता लोखंडे ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ी ऐसी खबर का खुलासा किया जिसके बारे में खुद उनके पति भी नहीं जानते थे. बता दें की अंकिता लोखंडे ने बताया की वे प्रेग्नेंट हैं और ये बात उन्होंने अब तक अपने पति को भी नहीं बताई है. बता दें की यह बात सुनकर न सिर्फ वहां मौजूद दर्शक बल्कि खुद कंगना रनौत भी हैरान थीं.

सच जानकर हुए सभी हैरान

जैसे ही अंकिता लोखंडे ने ये बात दर्शको और बाकि सभी के सामने रखी की वे प्रेग्नेंट हैं और माँ बनने वालीं है सभी बेहद हैरान और खुश हुए. अंकिता ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा की मैं प्रेग्नेंट हूं, और यह बात विक्की को भी नहीं पता. आगे उन्होंने बताया की वे सभी को अप्रैल फूल बना रहीं है यह सुनकर सभी के मुँह उतर गए और यह खुशखबरी मात्र एक मज़ाक बनकर रह गई.

कंगना ने कहा- “उम्मीद करतीं हूँ…

अंकिता लोखंडे के इस मज़ाक पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा “आज तो 1 अप्रैल भी नहीं है, उम्मीद करती हूं कि यह झूठा राज जल्द ही सच हो जाए. यह सुनकर अंकिता लोखंडे शर्मातीं हुईं मुस्कुरा दी, दबी हंसी अंकिता लोखंडे ने कहा “जल्द होगा”… आपको क्या लगता है क्या सच में अंकिता लोखंडे माँ बनने वालीं है या यह वाकई में महज़ एक मज़ाक था?

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here