Monday, March 4, 2024

असली वाले से भी अधिक पॉपुलर हो रहा ‘सस्ता’ अश्नीर ग्रोवर, वायरल हो रहा स्पूफ शार्क टैंक इंडिया

- Advertisement -
- Advertisement -

अक्सर आपने देखा होगा कि जब भी कोई टीवी सीरियल या फिल्म सुपरहिट साबित होता है तो सोशल मीडिया पर उससे जुड़े कैरेक्टर्स पर मीम्स वायरल हो जाते हैं। इन्हें इंटरनेट यूजर्स द्वारा पसंद भी किया जाता है।

ऐसा ही कुछ सोनी टीवी के सुपरहिट शो शार्क टैंक इंडिया के साथ हुआ है। शो ने टीवी पर इतना धूम मचाया कि अब लोगों ने इसपर मीम्स बनाकर वायरल करना शुरु कर दिया है।

आशीष चंचलानी ने बनाया नकली ‘शार्क टैंक इंडिया’

जी हां, मशहूर यूट्यूबर एंड कॉमेडियन आशीष चंचलानी ने इस शो की नकल करते हुए स्पूफ कॉमेडी शो बना डाला है। उन्होंने इस शो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

बता दें, आशीष इस स्पूफ शार्क टैंक इंडिया के एपिसोड में शो के सबसे चर्चित जज अश्नीर ग्रोवर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। वे भारत पे के फाउंडर को कॉपी करते हुए नज़र आ रहे हैं। आशीष ने इस एपिसोड में अश्नीर की भूमिका इतनी बखूबी निभाई है कि शो के जज अश्नीर ग्रोवर भी उनकी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने कहा कि,’कमाल कर दिया। सभी शार्क्स ने क्या कमाल का अभिनय किया है। सस्ता और टिकाऊ।’

वायरल हो रहा वीडियो

मालूम हो, आशीष चंचलानी का यह वीडियो इंटरव्यू पर तेजी से वायरल हो रहा है। वर्तमान में उनका यह वीडियो चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 30 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

बात करें असली शार्क टैंक इंडिया की तो हाल ही में इस शो को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था। यह शो अमेरिकन रियलिटी शो से प्रेरित था जिसे इंडिया में शुरु किया गया था।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here