Saturday, June 22, 2024

My Story: शादी से पहले देवर और भाभी के बीच हुआ कुछ ऐसा, सुनकर रह गए सब भौचक्के

कहते हैं शादी दो आत्माओं का मिलन होता है। इसमें दो शरीर एक-दूसरे को जैसा का तैसा स्वीकार करते हैं। वे साथ मरने-जीने की कसम खाते हैं और एक-दूसरे के साथ इमानदारी बरतने का प्रण लेते हैं।

हालांकि, कई बार कुछ लोगों की जिंदगी में ऐसी घटनाएं घटित होती हैं जिनसे उनका पूरा जीवन बदल जाता है। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी से ठीक पहले अपने देवर संग शारीरिक संबंध स्थापित किए थे। हैरानी की बात ये है कि उस स्त्री को अपनी इस करतूत का कोई पछतावा नहीं है।

पति के लिए खुद को सहजकर रखा

यह कहानी है एक ऐसी लड़की की है जिसने अपनी सारी जवानी अपने पति पर न्योछावर करने की कसम खाई थी। इस लड़की ने तय किया था कि वो अपना सबकुछ अपने जीवनसाथी के पर न्योछावर करेगी। यही वजह थी कि उसने कभी रिलेशनशिप जैसे पचड़ों में फंसना उचित नहीं समझा।

समय के साथ वह भी जवान हो रही थी, उसकी आकांक्षाएं बढ़ रही थीं लेकिन पति के साथ खुद को बांटने की कसम ने उसे बांध रखा था। फिर एक समय ऐसा आया जब उसके घर वालों को लगने लगा कि अब उनकी बेटी की उम्र शादी के लायक हो गई है। परिजनों ने लड़के देखने प्रारंभ किए, घर पर रिश्ते आने लगे।

देवर की तरफ आकर्षित हुई लड़की

इन्हीं में से एक रिश्ता लड़की के घरवालों ने फाइनल किया। संडे के दिन लड़के का परिवार मय लड़के के साथ लड़की को देखने के लिए पहुंचा। इस दौरान लड़के का चचेरा भाई भी अपनी होने वाली भाभी को देखने के लिए पहुंचा था।

जब लड़की अपने होने वाले ससुरालियों के सामने आई हर कोई उसकी सुंदरता का कायल हो गया था। गोल मुंह, गुलाबी होंठ, सुंदर आंखे, गोरा रंग और परफेक्ट फिगर वाली इस लड़की को देखकर हर कोई दातों तले उंगली दबाने के लिए मजबूर हो गया था। इन्हीं में से एक था लड़के का चचेरा भाई। वह चुपके-चुके अपनी होने वाली भाभी को प्यार भरी नज़रों से देख रहा था। हैरानी की बात ये है कि लड़की भी उसे ही देख रही थी। वह अपने होने वाले पति की बजाए अपने देवर की ओर पहली नज़र में आकर्षित हो गई थी।

बहरहाल, दोनों का रिश्ता फाइनल हुआ। घरवालों ने एक-दूसरे को शगुन के लिफाफे और मिठाइयां दीं। इसके बाद दोनों परिवारों का एक-दूसरे के घर में आवागमन शुरु हो गया।

देवर पर फिदा हो गई थी लड़की

जब कभी लड़का अपने होने वाले ससुराल पहुंचता तो उसके साथ उसका चचेरा भाई भी आता था। दोनों साथ में लड़की से मिलने के लिए आते थे। इस दौरान लड़की काफी खुश होती थी। धीरे-धीरे उसका प्यार लड़के के चचेरे भाई के लिए बढ़ रहा था। उसने मन ही मन अपने होने वाले देवर को अपना दिल दे बैठी थी।

लड़की ने ये बात अपने परिजनों को भी बताई। उसने बताया कि वह लड़के से नहीं उसके चचेरे भाई की दुल्हन बनना चाहती है लेकिन घरवालों ने उसे उम्र में छोटा बताकर उसकी बात को टाल दिया। लेकिन लड़की का दिल होने वाले दूल्हे की बजाए उसके भाई के लिअए धड़कना शुरु कर चुका था। वह अपना सबकुछ अपने होने वाले देवर के साथ साझा करना चाहती थी।

वह जवानी जिसे उसने वर्षों से संभाल कर रखा था उसे अपने होने वाले देवर को सौंपना चाहती थी। लेकिन परिवार की मर्जी की आगे उसकी एक नहीं चल रही थी। ऐसे में उसने हालातों से समझौता करने में ही अपनी भलाई समझी।

लड़के ने दी कमरे में दस्तक

कुछ महीनों बाद वो रात आई जब लड़का और लड़की शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। दोनों एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेकर एक साथ जीवन गुजारने जा रहे थे। बारात लड़की के दरवाजे पर दस्तक दे चुकी थी। सेहरा सज चुका था, बाराती मस्ती में झूम रहे थे। ऐसे में लड़की ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। वह कुछ समय अपने साथ गुजारना चाहती थी। इसी बीच उस कमरे में किसी ने दस्तक दी जिसे देखकर लड़की के होश उड़ गए।

दोनों ने बनाए संबंध

यह दस्तक किसी और ने नहीं बल्कि दूल्हे के चचेरे भाई ने दी थी। वह लड़की के कमरे में घुस आया था। दोनों ने कुछ देर तक एक-दूसरे को प्यार भरी नज़रों से देखा उसके बाद एक-दूसरे को किस किया। इस दौरान लड़की ने अपने मेकअप की भी चिंता नहीं की। शायद वह भी यही चाहती थी। वह अपने हुस्न के घोड़ों को खोलना चाहती थी। वह चाहती थी कि लड़का उसकी जवानी को अपनी सख्त तन से रौंद दे। दोनों एक-दूसरे में इतना मदहोश हो गए कि उन्होंने सारी हदें पार कर दी। दोनों ने एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अपनी इच्छापूर्ति की।

गौरतलब है, लड़की ने अपनी इस कहानी को साझा करते हुए बताया था कि उसे अपनी इस हरकत को लेकर ज़रा भी पछतावा महसूस नहीं होता है। उसने सिर्फ और सिर्फ अपनी इच्छा की पूर्ति की है। वह अपने शौक को पूरा करना चाहती थी जो उसने शादी से पहले किया अब वह अपने पति के साथ इमानदारी से रिश्ता निभा रही है।

डिस्क्लेमर- निजता बनाये रखने के लिए उपर्युक्त स्टोरी में नाम बदल दिये गए हैं। अगर आपकी भी कोई कहानी है तो आप हमें ई-मेल के माध्यम से भेज सकते हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here