Sunday, April 14, 2024

भारती कर रहीं अपने बच्चे के साथ नाइंसाफी, तो लोगों ने कर दिया सोशल मीडिया पर ट्रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी जगत की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त कॉमिक अंदाज़ से हर किसी का दिल जीता है। यही वजह है कि कॉमेडियन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में भारती ने एक क्यूट से बेबी को जन्म दिया था जिसके बाद से वे लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं।

bharti singh

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

बता दें, पहले भारती की डिलीवरी को लेकर सोशल मीडिया पर बज़ बना हुआ था। हर कोई जानना चाहता था कि भारती कब मां बनने वाली हैं? अब जब उन्होंने एक खूबसूरत से बच्चे को जन्म दे दिया है तो हर कोई यह जानना चाहता है कि वह अपने बच्चे के साथ घर पर समय क्यों नहीं बिता रही हैं?

मालमू हो, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यूजर्स कॉमेडियन की जमकर क्लास लगा रहे हैं। वे उन्हें काफी भला-बुरा कह रहे हैं।

bharti singh

बच्चे से ज्यादा कीमती हैं पैसे..?

दरअसल, भारती ने 2 हफ्ते पहले ही अपने बच्चे को जन्म दिया था। इस दौरान उन्होंने मैटरनिटी लीव ले रखी थी। हालांकि, अब कॉमेडियन ने एक बार फिर शो पर वापसी कर ली है। ऐसे में यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वे इतने छोटे से बच्चे को छोड़कर कैसे काम पर वापिस आ सकती हैं? कई यूजर्स ने तो कॉमेडियन के लिए यहां तक कह दिया कि उनके लिए बच्चे से ज्यादा पैसे कीमती हैं।

bharti singh

भारती सिंह ने दी सफाई

वहीं, अभी तक भारती सिंह ने इस पूरे विवाद में अब अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें ताने मार रहे हैं कि पैसों की इतनी भी क्या जरुरत है? कॉमेडियन ने आगे बताया कि वह यह सब अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से कर रही हैं। उनके साथ हजार से अधिक लोग जुड़े हुए हैं। अगर वे छुट्टी ले लेती हैं तो बाकियों का नुकसान होगा।

bharti singh

प्रेग्नेंसी के दौरान भी कर थीं काम

गौरतलब है, इससे पहले जब भारती सिंह प्रेग्नेंट थीं उस वक्त भी उन्हें शूटिंग करते हुए देखा गया था। वे अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ हुनरबाज़ को होस्ट करती नज़र आ रही थीं। उस वक्त भी उन्होंने मैटरिनिटी लीव लेने से इनकार कर दिया था। अब जब कॉमेडियन ने सकुशल एक नन्हे-मुन्हे बालक को जन्म दे दिया है तो वे एक बार फिर अपने काम पर लौट आई हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here