Wednesday, February 21, 2024

Brahmastra movie-ब्रह्मास्त्र की तरह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को किया गया रिलीज़ , फैंस ने कहा जब ट्रेलर इतना शानदार है तो फिल्म कितनी धासू होगी

- Advertisement -
- Advertisement -

आख़िरकार इंतज़ार हुआ ख़त्म और ब्रह्मास्त्र के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ . अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थें . फैंस के इंतज़ार को ख़त्म करते हुए फिल्म मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है.

आप को बता दें इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार नजर आएंगे और अपने अभिनय के द्वारा दर्शकों को प्रभावित करने वाले हैं.

Pic source-social media

फिल्म ब्रह्मास्त्र में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन सहित मौनी रॉय अपने अभिनय का जादू बिखेरते नज़र आएंगे. आप को बता दें इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार और दमदार है, . फिल्म का ट्रेलर अभिताभ बच्चन के दमदार आवाज के साथ शुरू होता है.

ट्रेलर में रणबीर कपूर एक रक्षक के रूप में नजर आ रहे हैं इनके किरदार का नाम शिवा है जिसके पास एक विशेष शक्ति होती है और उसी शक्ति से उन्हें रूबरू कराने का काम अमिताभ बच्चन कर रहे हैं. फ़िल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है और फैंस के अंदर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. आप भी एक नजर डालिये ट्रेलर पर और कमेंट में बताएगा ट्रेलर आप को कैसा लगा.

आप को बता दें फिल्म लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. इस फिल्म में रियल लाइफ में पति पत्नी आलिया और रणबीर के बीच केमिस्ट्री के साथ ब्रह्मास्त्र के लिए युद्ध करते भी दिखाई देंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर आयन मुखर्जी और प्रोडूसर करण जौहर हैं. आप को बता दें आयन मुखर्जी ने बॉलीवुड में दो फ़िल्में बनाई हैं लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं. इनकी दो फिल्मे हैं ‘वेकअप सीड’ और ‘यह जवानी है दीवानी’ और अब एक पौराणिक कथा पर ब्रह्मास्त्र फिल्म बना रहे हैं

अब देखना होगा बाकि दो फिल्मों का रिकॉर्ड इनका ये ब्रह्मास्त्र तोड़ पता है की नहीं. फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में 9 सितम्बर को रिलीज़ होगी. आप को बता दें ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here