Thursday, February 22, 2024

सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को पछाड़ देती हैं चंदू चायवाले की पत्नी, रंगीन दुनिया से रहती हैं दूर

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने शो द कपिल शर्मा शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान स्थापित करने वाले चंदन प्रभाकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी का दिल जीता है।

कपिल के शो पर चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन लंबे वक्त से कॉमेडी करते नज़र आ रहे हैं। लेकिन जितनी बड़ी कामयाबी उन्हें कपिल के शो से मिली है उतनी कहीं नहीं मिली। चंदन ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज शो से की थी।

chandan prabhakar

कपिल और चंदन अच्छे दोस्त हैं

आपको जानकर हैरानी होगी कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर बहुत पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने साथ में अपना बचपन गुज़ारा है। यही वजह है कि चंदन और कपिल साथ में दर्शकों का अधिक मनोरंजन करते हैं।

chandan prabhakar

इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुके हैं चंदन

बता दें, चंदन का जन्म साल 1981 में अमृतसर में हुआ था। वे शुरुआत से ही कुछ अलग करना चाहते थे लेकिन घरवालों के प्रेशर की वजह से उन्होंने अपना ग्रेजुएशन मैकेनिकल इंजीनियर के तौर पर पूरा किया। उनके पास इंजीनियरिंग की डिग्री जरुर है लेकिन चंदन ने कभी इससे संबंधित कोई नौकरी नहीं की।

उन्होंने अपने पैशन को फॉलो करते हुए स्टार वन पर प्रसारित होने वाले द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने पहले रनर-अप का खिताब जीता था।

chandu prabhakar

चंदू चायवाले के नाम से हैं मशहूर

धीरे-धीरे उनकी पहचान गई और वे प्रसिद्ध होते गए। बाद में उन्हें उनके अजीज दोस्त कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो में मौका दिया जिसके बाद चंदन की किस्मत बदल गई। आज उनकी पहचान घर-घर में बन चुकी है। आज देश का बच्चा-बच्चा उन्हें चंदू चायवाले के नाम से जानता है।

चंदन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वे अपनी बीवी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल, चंदन ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना नाम की एक लड़की से शादी रचाई थी। दोनों की यह जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है।

chandan prabhakar

एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं नंदिनी

यूं तो नंदिनी का टीवी की दुनिया से दूर-दूर तक नाता नहीं है। इसके बावजूद वे अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ती हैं।

मालूम हो, चंदन अक्सर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती हैं। यूजर्स को नंदिनी की खूबसूरती काफी पसंद आती है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here