Sunday, April 21, 2024

इस वजह से दीपिका नहीं बन सकतीं रणवीर के बच्चे की माँ

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड का सबसे चहीता और पावर कपल अभी माता पिता बनने की प्लैनिंग से काफी दूर है. हाल ही में ऐसे कई अभिनेता अभिनेत्री है जिन्होंने अपने फैंस को गुडन्यूज के साथ सरप्राइज दिया है. ऐसे में रणवीर और दीपिका की फैंस भी किसी गुडन्यूज का इंतज़ार कर रहे है. सोशल मीडिया पर कई MEME भी इस पर लोग शेयर कर रहे है.

रणवीर सिंह की बात की जाए तो अपनी मेहनत के दम पर लोहा मँजवाने का काम इन्होने बड़े ही बेहतरीन अंदाज़ से किया है. रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात के साथ की थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. वहीँ दीपिका पादुकोण ने भी कड़ी सफलता और मेहनत के बाद आज न सिर्फ बॉलीवुड बल्की हॉलीवुड में भी काम कर चुकीं है. भारत के साथ साथ हॉलीवुड में भी उनके फैंस उनकी सराहना करते नहीं थकते.

रणवीर और दीपिका है पावर कपल

दोनों मेहनती कलाकार 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे, शादी के 3-4 साल बाद आज भी रणवीर अपनी पत्नी को प्यार जताना और इम्प्रेस करना नहीं भूलते, फर चाहे वे परिवार के साथ हो या पब्लिक में. हाल ही में कई एक्ट्रेस के प्रेगनेंसी के सिलसिले के बीच दीपिका से भी कई लोगो ने खुशखबरी जैसे सवाल किये. जिसके जवाब दीपिका ने एक इंटरव्यू में दिए.

करियर के चलते नहीं कर रहे अभी बेबी प्लैनिंग

हाल  इंटरव्यू के दौरान कहा की वे और रणवीर दोनों ही अभी काफी बिज़ी चल रहे है, दोनों के पास अभी कई फिल्मो के प्रोजेक्ट्स पेंडिंग पड़े है, वे अभी बेबी प्लैनिंग के बारे में सोच भी नहीं सकते. साथ ही उन्होंने बताया की रणवीर के अभी ऐसे कई सपने है जिन्हे वे पूरा करना चाहते है, जिसके चलते वे अभी पिता बन ने के बारे में विचार नहीं कर रहे. दीपिका ने यह भी बताया की रणवीर ज़िन्दगी में बहुत कुछ हांसिल करना चाहते है, वे और भी अमीर और कामयाब होना चाहते है.

दोनों है आइडियल कपल

हाल ही में रणवीर और दीपिका को एक साथ फिल्म 83 में देखा गया था जो लेजेंड कपिल देव की बायोपिक थी. फिल्म के साथ साथ लोगो ने दीपिका और रणवीर के कपल को भी बेहद प्यार दिया था. न सिर्फ एक एक्ट्रेस और एक्टर के तौर पर, बल्कि लोग दोनों को एक कपल के तौर पर भी बेहद पसंद करते है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here