Wednesday, February 21, 2024

रणबीर को ये चीज़ गिफ्ट करना चाहतीं थीं दीपिका, ऋषी कपूर हुए थे बहुत नाराज़

- Advertisement -
- Advertisement -

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बधंन मे बधंने जा रहे है. इस से पहले रणबीर कपूर अपने पिछले अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा मे रहे हैं. रणबीर कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ सुर्खियां बंटोर चुका है. इन नामों एक नाम दीपिका पादुकोण को भी शामिल है. बता दें की करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ मे दीपिका ने कुछ ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर रणबीर कपूर के पिता ऋषी कपूर बेहद नाराज़ हुए थे. बता दें की उस दौरान वहां सोनम कपूर भी मौजूद थीं. आईये जानते पूरा मामला…

कॉफी विद करण मे दोनो अभिनेत्रियों ने बनाया था रणबीर का मज़ाक

बता दें कि करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ एक ऐसा शो है जिसमे करण बड़े बड़े कलाकारो को बुलाकर उनसे हंसी ठिठोली करते है और मज़ेदार बातों के साथ साथ मन के राज़ उगलवाते है. ऐसे ही, इसी शो मे जब 2010 मे करण ने दीपिका और सोनम कपूर को इन्वाइट किया था तब शो मे कुछ ऐसा हुआ था जिसे देख ऋषी कपूर नाराज़ हुए थे.

sonam and deepika

कंडोम गिफ्ट करना चाहतीं थीं दीपिका 

कट्रीना कैफ से पहले रणबीर दो साल दीपिका पादुकोण के साथ थे, उढती खबरें ये भी थीं कि रणबीर ने कट्रीना के लिए दीपिका को छोड़ दिया. ऐसे मे शो के दौरान हुई बातचीत मे सोनम कपूर ने रणबीर को एक अच्छा दोस्त बताया था, वहीं जब करण ने दीपिका से पूछा की वे रणबीर को क्या गिफ्ट करना चाहेंगी, तो उन्होने जवाब मे कहा कि वे रणबीर को एक कंडोम का पैकेट देना चाहेंगी. साथ ही उन्होने यह भी कहा, कि वे इसका काफी इस्तेमाल करते है, और उन्हे इसका टीवी पर विज्ञापन भी करना चाहिए. उनका यह जवाब सुनकर मौजूद सभी हंसने लगे थे.

koffee with karan

नाराज़ हुए थे ऋषी कपूर

ब्रेकअप के बाद एक्स के लिए ऐसा कमेंट या ऐसी टिप्पणी ने रफ्तार पकड़ ली थी, और यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया और न्यूज़ चौनलों पर फैल रही थी. ऐसे मे ये खबर जैसे ही ये खबर रणबीर कपूर के पिता ऋषी कपूर के कानों तक पंहुची उन्होने तुरंत इसपर जवाब देते हुए दोनो को ढ़ंग से लताड़ लगाई. जवाब मे ऋषी कपूर ने कहा था कि यह अंगूर खट्टे होने वाली बात है. उन्होने दोनो को अपने करियर पर ध्यान देने की भी सलाह दी थी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here