Thursday, February 22, 2024

जब भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी से भिड़ गईं थी डॉली बिंद्रा, विवादों से रहा पुराना नाता

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री और विवादों का पुराना नाता रहा है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि यहां के स्टार्स खुद हैं। लाइमलाइट में रहने की होड़ में कलाकार अपनी मर्यादाओं के परे जाकर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उन्हें शोहरत की बजाए लानत का सामना करना पड़ता है।

फिल्म इंडस्ट्री में तमाम ऐसे स्टार्स अभी मौजूद हैं जिन्हें उनकी जुबान और लड़ाकू रवैये के लिए जाना जाता है। इनमें सबसे टॉप पर यदि कोई नाम आता है तो वो है डॉली बिंद्रा का।

51 साल की हुई डॉली

जी हां, बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन्हें उनके झगड़ालू रवैये और अभद्र भाषा के लिए पहचाना जाता है। आज डॉली अपना 51वां जन्मदिवस मना रही हैं। इसको लेकर वे काफी एक्साइटेड भी हैं।

फिल्मी दुनिया की फीमेल विलेन कही जाने वाली डॉली का जन्म 20 जनवरी 1970 को पंजाब के एक छोटे से गांव में हुआ था। उनका बचपन से ही एक्टिंग की तरफ रुझान था लेकिन उनकी फैमिली इसके खिलाफ थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉली ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत महज़ 18 साल की उम्र में ही कर दी थी। इस दौरान वे छोटे-मोटे रोल करके अपना गुज़ारा करती थीं। निरंतर संघर्ष और टेलेंट के दमपर डॉली बिंद्रा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित किया।

मालूम हो, डॉली को हमेशा नेगेटिव रोल में ही देखा गया। फिल्मी पर्दे के अलावा अगर बात करें तो निजी जिंदगी में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और गुस्सैल मानी जाती हैं।

राधे मां पर लगाया गंभीर आरोप

उनका नाम कई कॉन्ट्रोवर्सीज़ से जुड़ चुका है। बता दें, साल 2015 में डॉली ने सुप्रसिद्ध धर्म प्रचारक राधे मां पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि राधे मां ने उन्हें किसी अनजान व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया था।

एक्ट्रेस ने मीटू मूमेंट के जरिये अपनी आपबीती दुनिया के सामने रखी थी। जिसके बाद कई लोगों ने उनका विरोध किया था जबकि एक्ट्रेस के फैंस ने उनका समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि, ‘ध्यान दें यह मेरा निजी अनुभव है। हर कोई उस महिला की विश्वसनीयता पर शक कर रहा है। जो कि #MeToo के जरिये अपना डरावना अनुभव लिख रही हैं।’

भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी से भिड़ंत

गौरतलब है, डॉली बिंद्रा को बिग बॉस के सीज़न 14 में भी देखा गया था। इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी। लेकिन डॉली ने यहां भी जमकर हंगामा मचाया था। यहां उन्हें घरवालों से लड़ते-झगड़ते देखा गया था। इस शो में उनकी सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और गायक मनोज तिवारी के साथ हुई थी। दोनों की यह लड़ाई बिग बॉस की टॉप लड़ाईयों में शुमार है। इस दौरान दोनों एक दूसरे पर हावी हो गए थे, तभी डॉली ने मनोज तिवारी को काफी भला-बुरा कहा था। डॉली की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here