Saturday, June 22, 2024

दुल्हन की तरह तैयार होकर रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’, यूजर्स लेने लगे मज़े

सोशल मीडिया के इस दौर में कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार इंटरनेट पर कुछ चीज़े इस तरह से वायरल होती हैं कि वे सुर्खियों में छा जाती हैं। अब पश्चिम बंगाल की निवासी रानू मंडल को ही ले लीजिये। 2019 में एक प्यार का नगमा है गाकर प्रसिद्ध हुईं यह महिला आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। हाल ही में रानू का एक और वीडियो सोशल मीडिया के गलियारों में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें सुपरहिट सॉन्ग कच्चा बादाम गाते हुए देखा जा रहा है।

दुल्हन के लिबास में नज़र आईं रानू मंडल

इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें रानू दुल्हन के अवतार में नज़र आ रही हैं। नई-नवेली दुल्हन के गेटअप में भुबन बाद्याकर के गीत कच्चा बादाम को गाने के साथ-साथ उसपर थिरक भी रही हैं। रानू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यूजर्स इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ranu mandal

पहले भी गा चुकी हैं गाना

बता दें, इससे पहले भी रानू कच्चा बादाम पर वीडियो बना चुकी हैं। कुछ महीनों पहले रानू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयरल हुआ था। इस वीडियो में उन्हें कच्चा बादाम गाते हुए देखा गया था। उस वक्त भी यूजर्स ने गायिका के मज़े ले लिए थे। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था।

ranu mandal

हिमेश रेशमिया ने दिया था गाने का मौका

मालूम हो, रानू मंडल का सोशल मीडिया सेंसेशन बनने का सफर काफी दिलचस्प रहा है। साल 2019 में पश्चिम बंगाल स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर एक इंजीनियर ने उन्हें स्वरकोकिला लता मंगेशकर का मशहूर गीत एक प्यार का नगमा है गाते हुए देखा था। उसके बाद उस युवा ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। देखते ही देखते रानू का यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि उनकी पहुंच बॉलीवुड तक हो गई थी। फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाना गाने का मौका दिया था। हालांकि, अब एक बार फिर रानू अपनी पुरानी जिंदगी में लौट चुकी हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here