Friday, March 1, 2024

कटरीना की शादी पर एक्स बॉयफ्रेंड्स ने भेजे शानदार तोहफे

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ और फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता विकी कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। बीते 9 दिसंबर को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शाही अंदाज़ में सात फेरे लिए। इस दौरान वीडियो शूटिंग और फोटोग्राफी पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहा। यही वजह रही कि सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की की शादी की ज्यादा तस्वीरें नहीं पाई गई हैं।

हालांकि, अब खबर आई है कि कटरीना और विकी ने अपने शादी को फिल्म के तौर पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने एक कंपनी के साथ 100 करोंड़ की डील फाइनल की है।

अब बात करें, कटरीना और विकी के फैंस की तो इस वक्त उनके फैंस उनकी शादीशुदा ज़िंदगी से जुड़ी कोई भी अपडेट के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

उन तमाम चाहने वालों के लिए आज हम बेहद ही रोचक जानकारी लेकर सामने आए हैं। दरअसल, कटरीना और विकी की हाई ड्रामा शादी में बॉलीवुड के सभी सितारों को न्योता दिया गया था। इसमें एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड्स से लेकर उनके चाहने वालों तक सभी शामिल थे।

इन सभी सितारों ने उन्हें भर-भर के दुआएं और तोहफे दिए। इन सबमें सबसे खास गिफ्ट जिन एक्टर्स ने नवविवाहित कपल को दिया उनके बारे में आज हम आपको बताएंगे।

सलमान ने दी ‘रेंज रोवर’

बॉलीवुड के भाईजान और फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार सलमान खान ने कटरीना को ब्रांड न्यू रेंज रोवर कार गिफ्ट की। इस कार की मार्केट वैल्यू 3 करोंड़ रुपये है। अपनी खास दोस्त को इतनी महंगा तोहफा देने के पीछ की आखिर वजह क्या है ये तो दबंग खान ही जाने लेकिन एक ज़माने में दोनों काफी नज़दीक थे। एक वक्त पर तो यहां तक खबरें आ गई थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कुछ वक्त के लिए दोनों स्टार्स एक-दूसरे से अलग हो गए लेकिन बाद में उनकी दोस्ती बरकरार रही।

रणबीर कपूर ने दिया 2.7 करोंड़ का हार

यह बात तो किसी से छुपी नहीं है कि फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नज़दीकियां बढ़ गई थीं। उस वक्त दोनों के बीच प्रेम संबंध भी स्थापित हुए थे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन वे आज भी एक अच्छे दोस्त हैं। खबरों के मुताबिक, रणबीर भले ही कटरीना की शादी में नहीं पहुंच पाए थे लेकिन उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी पर कीमती तोहफा भेज दिया था। जानकारी के अनुसार, एक्टर ने कटरीना को 2.7 करोंड़ का हीरों का हार गिफ्ट किया था।

आलिया भट्ट ने दिया बेशकीमती तोहफा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कटरीना कैफ को उनकी शादी पर बेशकीमती पर्फ्यूम बास्केट गिफ्ट की है। इस बास्केट की कीमत के लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कुल कीमत 70-80 लाख रुपये है।

विरुष्का ने दी डायमंड ज्वेलरी

विरुष्का यानी कि विराट-कोहली और अनुष्का शर्मा भले ही कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में ना पहुंच सके हों लेकिन उनका गिफ्ट पहुंच गया था। दरअसल, भारत की सबसे अधिक लोकप्रिय जोड़ी ने नवविवाहित कटरीना के लिए डायमंड इयरिंग्स भेजी हैं। इन इयरिंग्स की मार्केट वैल्यू 6 लाख रुपये है।

शाहरुख के गिफ्ट से सजेगा कटरीना का घर

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान भी अपनी आगामी फिल्मों के चलते इस वक्त काफी व्यस्त हैं। यही वजह रही कि वे अपनी अच्छी दोस्त और कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी कटरीना की शादी में नहीं पहुंच सके। हालांकि उन्होंने अपनी दोस्त को तोहफा भेज दिया था। खबरों के मुताबिक, शाहरुख ने कटरीना के नए घर के लिए महंगी पेंटिंग भेजी है। इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here