Saturday, June 22, 2024

Film Samrat prithviraj -केआरके का अक्षय पर हमला, कहा अक्षय कुमार को ऐसी फिल्म करने पर शर्म आनी चाहिए

केआरके ने खाली थियेटर की एक और फोटो शेयर कर बताया कि उनका दोस्त दूसरे थियेटर में ये फिल्म देखने गया था. उसने भी अकेले ये शो देखा.

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज की गई. इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार काफी एक्साइटेड थे फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने जी जान लगा दिया. फिल्म को दर्शको का प्यार भी मिल रहा है , खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म में काम को लेकर तारीफ भी हो रही है. लेकिन खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल खान उर्फ़ केआरके इससे ताल्लुक नहीं रखते उनके हिसाब से फिल्म के शो हाउस फुल नहीं बल्कि खाली है.

केआरके का कहना है कि जब वो फिल्म देखने गए जब पूरा थियेटर खाली था उन्होंने अकेले बैठकर फिल्म देखी . इस ट्वीट के साथ उन्होंने खली थिएटर की तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने लिखा इस फिल्म को लेकर प्रोपोगेंडा फैलाया गया

 

केआरके यहीं ही नहीं रुके उन्होंने अपने दूसरे ट्विटर में अक्षय कुमार पर हमला करते हुए लिखा कि अक्षय कुमार को ऐसी फिल्म करने से पहले शर्म आनी चाहिए जहां उन्हें अपनी भाई की बेटी को खुद से शादी करने के लिए अगवा करना पड़ा. भाई की बेटी यानि अपनी बेटी होती है, इसमें बेटी अपने पिता की इज़्ज़त नहीं करती ये गन्दी है.

फिल्म के खिलाफ आग उगलते हुए एक और ट्वीट किया इसमें लिखा है कि इस फिल्म को देख कर सब लोग हसने वाले हैं. आगे लिखा इतनी अच्छी कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर को सलूट करता हूं. केआरके का दावा है की इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज की तारीफ नहीं बल्कि बेइज्जती की गई है, उन्होंने यहां तक कह डाला कि इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज को योद्धा नहीं बल्कि लुक्खा दिखाया गया है.

केआरके के ट्वीट से ये साफ जाहिर होता है की ये फिल्म उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आई. केआरके हमेशा से अक्षय कुमार की फिल्मों की आलोचना करते आएं हैं. जब भी हैं अक्षय की फिल्म रिलीज़ होती हैं केआरके उसकी बुराइयों में लग जाते हैं.

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here