Sunday, April 21, 2024

खाने की प्लेट में रखी मछली अचानक हुई ज़िंदा, देखें वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

सड़क किनारे लगे ठेलो का खाना, या सस्ते होटल के खाने को लेकर हमारे मन में कुछ सवाल हमेशा रहते है की वहां खाने बनाते वक़्त साफ सफाई रहती होगी या नहीं, बनाने वाला हाथ भी धोता होगा या नहीं, कहीं ख़राब चीज़ों का इस्तेमाल तो नहीं करता होगा, वगेरह वगैरह. ऐसे में ज़्यदातर लोग बड़े और फाइव स्टार होटल्स के खाने पर ही करतें है. इस भरोसे के बावजूद कई बार ऐसी चीज़ें सामने आतीं है जिसकी उम्मीद नहीं की होती.

कई बार ऐसी वीडियोज़ सामने आतीं है जिनमे खाना बनाने वाले की लापरवाही या साफ सफाई में हद से ज़्यादा कमी देखने को मिलती है. इन्ही सब किस्सों से मिलती जुलती एक वीडियो सामने आती दिख रही है जिसमे बड़े से रेस्टुरेंट में खाना खा रहे एक व्यक्ति के साथ अचानक कुछ ऐसा होता है की वह हक्क बक्क रह जाता है.

अचानक खुला मछली का मुँह

दरअसल यह किस्सा विदेश का है.यूँ तो मछली कहाँ नहीं खाई जाती, बात यह है की विदेश में लोगो का कच्ची मछली खाना आम बात है. ऐसे में कई बार प्लेट में परोसी गई मछली ज़िंदा निकलती है. यह वीडियो विदेश के रहने वाले rhmsuwaidi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया पर साझा की गई है. वीडियो में आप देख सकते है की प्लेट में रखी मछली को जैसे ही व्यक्ति स्टिक या चॉपस्टिक से खाने की कोशिश करता है अचानक मछली मुँह खोल लेती है और स्टिक को अपने में कसकर दबा लेती है और कई मशक्कत के बाद भी नहीं छोड़ती.

लोग दे रहें है प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो जो हटके हो, तेज़ी से वायरल होती है ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होती दिख रही है. इसी के साथ साथ लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नज़र आ रहे हैं. लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए कह रहे है ये तो काफी क्रूरता है, वहीं कुछ लोग होटल प्रशासन पर भी गुस्सा करते नज़र आ रहे है. इस वीडियो को अब तक 93 हज़ार लोग लाइक कर चुके है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here