Sunday, April 21, 2024

66 की उम्र में 28 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी करने जा रहे पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल, पहली पत्नी से ले चुके हैं तलाक

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर अरुण लाल एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 66 की उम्र में वे 28 वर्ष छोटी लड़की के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। बता दें, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अरुण की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। इस कार्ड में अरुण की शादी की डेट और वेन्यू लिखा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, अरुण जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं उसका नाम बुलबुल है। उनकी उम्र 38 साल है और वे पेशे से टीचर हैं। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं और डेट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले सगाई की थी। इस दौरान उनके घर-परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

arun lal

पहली पत्नी से ले लिया था तलाक

मालूम हो, पूर्व क्रिकेटर दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रीना से शादी की थी। कुछ सालों बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। अब खबर आ रही है कि अरुण ने बुलबुल से शादी से पहले रीना से इजाजत ली थी। फिलहाल रीना की तबियत ठीक नहीं है वे अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बाद अरुण और बुलबुल रीना की जिम्मेदारी उठाएंगे। हालांकि, इस बात की अभी तक क्रिकेटर या अध्यापिका की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है।

नहीं जड़ा एक भी शतक

गौरतलब है, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जन्म लेने वाले अरुण ने भारत के लिए 16 टेस्ट और 13 वनडे मैच खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने 729 और 122 रन बनाए थे। रिकॉर्ड्स के मुताबिक, अपने करियर के दौरान अरुण ने अंतर्राष्ट्रीय मैचों में एक भी शतक नहीं जड़ा। हालांकि, 156 मैचों में उन्होंने 10,421 रन बनाए।

arun lal

कैंसर को दी मात

क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अरुण ने कॉमेंट्री करना शुरु कर दिया था। लेकिन साल 2016 में उन्हें कैंसर हो गया था जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट फील्ड से दूरी बना ली थी। हालांकि, अब 6 सालों बाद उन्होंने इस गंभीर बीमारी को जब मात दे दी है तो अब वे कोच के रुप में क्रिकेट ग्राउंड पर वापसी कर चुके हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here