Thursday, February 22, 2024

गोविंदा को टक्कर देने के लिए तैयार हुए यशवर्धन, जल्द कर सकते हैं फिल्मों में…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हर किसी के दिल में घर किया है। यही वजह है कि 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा आज भी दर्शकों के चहीते कलाकारों में से एक हैं। आज भी जब कॉमेडी फिल्मों को लेकर जब-जब चर्चा होती है तब गोविंदा का नाम सबसे तेज़ होता है।

गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्में दी। उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट हुईं जिनकी वजह से एक्टर ने खूब नाम कमाया। लेकिन बदलते सिनेमा के दौर में गोविंदा ने फिल्मों से दूरी बनाना शुरु कर दिया। अब एक्टर घर पर रहकर अपनी फैमिली के साथ लाइफ एन्जॉय करते हैं।

govinda

24 साल में गोविंदा ने की थी शादी

आपको बता दें, 90 के दशक के इस सुपरस्टार ने सुनीता आहूजा से साल 1987 में शादी की थी। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि सुनीता गोविंदा के मामा की साली हैं। दरअसल, शुरुआती दौर में गोविंदा अपने मामा के घर में रहते थे। इस दौरान उनकी मुलाकात सुनीता से हुई थी। शुरुआत में दोनों के बीच काफी बातों को लेकर मतभेद रहता था लेकिन एक चीज़ जिसने दोनों को मिलाने का काम किया था वो था डांस। दोनों ही डांस के शौकीन थे जिसकी वजह से बाद में दोनों करीब आ गए और फिर 24 साल की उम्र में शादी कर ली थी।

शादी के कुछ सालों बाद सुनीता ने दो बच्चों को जन्म दिया था। पहली बेटी और दूसरा बेटा। गोविंदा की बेटी का नाम नर्मदा आहूजा है जबकि उनके बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा है।

govinda son

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं यशवर्धन की तस्वीरें

मालूम हो, गोविंदा के बेटे यशवर्धन इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। बॉलीवुड में एंट्री न लेने के बावजूद यशवर्धन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। हज़ारों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं। कई यूजर्स तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जल्द से जल्द डेब्यू की सलाह भी देते नज़र आते हैं। हाल ही में यशवर्धन ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जो कि इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में यशवर्धन पापा गोविंदा से किसी जगह कम नहीं लग रहे हैं। कई यूजर्स तो उन्हें उनके पिता से भी अधिक हैंडसम मान रहे हैं।

govinda son

जल्द कर सकते हैं डेब्यू

इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा बहुत जल्द अपने बेटे यशवर्धन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक एक्टर की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here