Sunday, April 21, 2024

हरियाणा – निकिता तोमर को धर्म बदलकर शादी करने का दवाब देता रहा तौसीफ ! रिश्तेदारों ने किया खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

निकिता हत्याकांड के मामले में हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बवाल जारी है . निकिता के परिजन और शहर के लोग प्रदर्शन कर रहे है और हत्याकांड का विरोध हर जगह हो रहा है . ट्विटर पर भी निकिता हत्याकांड का मामला ट्रेंड कर रहा है. मामले में कई चौकाने वाली जानकारी सामने आ रही है |

निकिता तोमर हत्याकांड Nikita Tomar Hatyakand

बता दे कि पेपर देकर घर लौटती छात्रा निकिता तौमर की हत्या दो युवको ने उस समय कर दी जब युवती ने गाडी में बेठने से इनकार कर दिया | बताया जाता है कि आरोपी युवक तौसीफ बुरी तरह छात्रा के पीछे पड़ा हुआ था . लगातार कई साल से छात्रा पर प्रेम संबंध में आने का दवाब बनाया जा रहा था जिसका छात्रा निकिता तौमर विरोध करती थी .

निकिता तोमर हत्याकांड
मृतका निकिता तोमर

घटना वाले दिन छात्रा का बीकॉम का पेपर था. और अग्रवाल कॉलेज के सामने जैसे ही छात्रा आई वहां पहले से घात लगाए बेठे आरोपियों ने छात्रा को पिस्टल दिखाकर अपहरण करने का प्रयास किया . इस दौरान हमलावर तौसीफ का एक साथी कार में ही मौजूद था .

छात्रा द्वारा अपहरण के प्रयास का विरोध करने पर शातिर अपराधी तौसीफ ने गोली मारकर छात्रा निकिता तोमर की हत्या कर दी . निकिता हत्याकांड की विडियो वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गयी

पहले भी किया था अपहरण का प्रयास

इस मामले में परिजनों का कहना है कि आरोपी तौसीफ ने 2018 में भी अपहरण का प्रयास किया था .  आरोपी उसे मुस्लिम बनाकर शादी करने का दवाब बनाता था . परिजनों का आरोप है कि हत्यारे के परिजन भी छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाते थे

पुलिस ने उस समय कार्यवाही की होती तो आज निकिता को जान नहीं गवानी पड़ती .मामले में पुलिस का लचर रवैया देखकर परिजनों को चुप लगाना पडा .

धर्म परिवर्तन का बनाते थे दवाब

अभी कुछ समय पहले भी हत्यारे ने लड़की को फोन करके धर्म परिवर्तन करने को कहा था .परिजनों का आरोप है कि हत्यारे के परिजन भी छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाते थे . इस वजह से मामला लव जिहाद का भी बताया जा रहा है . बताया जाता है कि हत्यारा तौसीफ किसी पूर्व विधायक का रिश्तेदार है . और इसी वजह से पूर्व में भी उसके खिलाफ कार्यवाही नही हुई .

ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

इस मामले में ट्विटर फेसबुक सहित सोशल मीडिया पर भी सारे दिन निकिता हत्याकांड का मामला छाया रहा | निकिता हत्याकांड की विडियो सीसीटीवी फुटेज वायरल होती रही . लाखो लोगो ने ट्वीट करके हरियाणा सरकार और पुलिस को कठघरे में खड़ा किया है . एस आई टी द्वारा जांच कराने की मांग की जा रही है और हत्यारों के एनकाउंटर करने की मांग की जा रही है .

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indianhttps://popularindian.in
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here