Monday, March 4, 2024

हेमा मालिनी के स्टारडम से डर गए थें मिथुन चक्रवती ? आखिर क्यों कटवा दिये हेमा के सीन, एक्ट्रेस ने किया था हंगामा

- Advertisement -
- Advertisement -

आज हम बात करेंगे 90 के दशक के उस किस्से के बारे में जिसके कारण हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवती कई अरसे तक एक दूसरे से बात तक नहीं की. आखिर ऐसा क्य हुआ था दोनों के बीच जिसकी वजह से दोनों में नाराजगी इतनी बढ़ गई की ये दोनों एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना पसंद करते थे.

दरसल ये किस्सा शुरू हुआ फिल्म गलियों के बादशाह से जिसमे मिथुन चक्रवती हेमा मालिनी लीड रोले में थें, लेकिन हेमा मालिनी से बीना कुछ पूछे मिथुन ने फिल्म में से हेमा के कुछ सीन कटवाकर अपना सीन डलवा दिया. इस बात का पता जब हेमा मालिनी को चला तो उन्होंने ने सेट पर आकर बहुत हंगामा किया. जो फ़िल्में परदे पर हिट रहती हैं उनके पीछे कुछ ऐसे ही दिलचस्प किस्से छिपे होते हैं, जो बाद में निकल के बहार आते हैं और वायरल हो जाते हैं.

pic source- social media

उस दौर में मिथुन और हेमा दोनों बड़े स्टार थे, लेकिन हेमा मालिनी अपने खूबसूरती और दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करती थीं और यही वजह थी की एक बड़ा स्टार होने के बावजूद मिथुन चक्रवती का स्टारडम हेमा मालिनी के स्टारडम के मुकाबले थोड़ा फीका था.

बात 1988 की है जब फिल्म गलियों के बादशाह की शूटिंग चल रही थी, मिथुन और हेमा के बीच कुछ रोमांटिक और बोल्ड सीन फिल्माया गया था. जब एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लगा की उनके किरदार के मुकाबले हेमा मालिनी का किरदार ज्यादा दमदार है, तो उन्होंने डायरेक्टर को कह कर फिल्म में से हेमा के कुछ सीन हटाकर अपने सीन ज्यादा डलवा दिए.

इस सीन में वो बोल्ड सीन भी था जो मिथुन और हेमा के बीच फिल्माया गया था. जैसे ही इस बात की खबर हेमा मालिनी के कानों में पहुंची एक्ट्रेस ने सेट पर आकर डायरेक्टर को खूब फटकार लगाई. डायरेक्टर भी हेमा मालिनी के कहर से बचने के लिए कह दिया कि ये सब मिथुन चक्रवती के कहने पर किया गया है. इसके बाद मिथुन और हेमा मालिनी में भी खूब कहा सुनी हुई.

इस फिल्म में एक और दिग्गज अभिनेता थे ,और वो कोई और नहीं बल्कि राजकुमार थें, जब उन्हें इस बात का पता चला तो वो भी मिथुन के ऊपर बहुत नाराज हुए और डायरेक्टर की भी खबर ली. आप को बता दें राजकुमार हेमा मालिनी को बहुत पसंद करते थे उनसे शादी भी करना चाहते थे , लेकिन कुछ कारण वश उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाया.

इस घटना के बाद हेमा और मिथुन ने एक दूसरे से दूरी बना ली और कई सालों तक एक दूसरे से बात तक नहीं की.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here