Saturday, June 22, 2024

केके की मौत के बाद हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिया ये बड़ा आदेश

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ केके की हाल ही में मौत हुई थी. एक लाइव शो के बाद होटल में उन्हें दिल का दौरा पड़ा और फिर उनकी मौत हो गई. केके की मौत के बाद कई सारे सवाल खड़े हो रहे थे और उनकी मौत के बाद सीबीआई जांच की मांग हुई थी. अब कलकत्ता उच्च न्यायालय का इस मामले में एक बड़ा फैसला या है.

कोर्ट ने क्या कहा-
केके की मौत देशभर में एक चर्चा का विषय बना हुआ है. कई सारे लोग शो के आयोजकों पर तरह तरह की अव्यवस्थाओं का आरोप लगा रहे हैं. अब कोर्ट ने इस मामले में बड़ी बात कही है. अब इस मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश प्रकाश श्रीवास्तव और न्यायमूर्ति राजर्षि भारद्वाज ने राज्य सरकार से एक हलफनामा दायर करने को कहा है. वही साथ में कहा है की सरकार ऐसे मामलों में ध्यान दें. सरकार आयोजनों पर ध्यान दे जिससे इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके.
आपको बता दें की कहीं न कहीं ये माना जा रहा है की खराब व्यवस्थाओं भी केके की मौत की एक बड़ी जिम्मेदार थीं.

शान ने उठाया सवाल-

आपको बता दें केके की मौत के बाद लाइव शोज को सवाल उठाए जा रहे हैं. कई सारे सिंगर्स का कहना है की देश में होने वाले लाइव शोज में कुछ व्यवस्थाएं ठीक नहीं होती हैं जिस वजह से ऐसा हुआ है. वही सिंगर शान ने कहा की केके के साथ हुई घटना के बाद उनके बच्चों ने तुरंत उनका हेल्थ चेकअप करवाया. इसके अलावा शान ने कहा की ऐसे कार्यक्रम में आयोजकों को चाहिए की वो आपातकालीन सेवाओं के लिए अच्छी व्यवस्थाएं रखें जिससे तुरंत चिकित्सीय सुविधाएं मिल सकें।

अरमान मलिक ने उठाए सवाल-
आपको बता दें की केके की मौत के बाद एक के बाद एक कई सारे संगीतकार अपनी बात रख रहे हैं. सिंगर अरमान मलिक ने कहा है की ‘हमारे देश में जो कॉन्सर्ट हो रहे हैं उनमें मेडिकल सुविधाएं और आपातकालीन व्यवस्थाएं होनी चाहिए। कई जगहों पर अरेंजमेंट बिलकुल ठीक नहीं होता है लेकिन फिर भी हम परफॉर्म कर रहे होते हैं और क्योंकि एक आर्टिस्ट के तौर पर हम अपने चाहने वालों को निराश नहीं करना चाहते हैं.

अपने दूसरे ट्वीट में अरमान लिखते हैं, ‘आपको आइडिया नहीं है कि एक आर्टिस्ट आपको एक अच्छा म्यूजिक देने के लिए किन चीजों से गुजरता है ताकि आप उसे हमेशा अपने दिल के करीब रखें।,

https://twitter.com/ArmaanMalik22/status/1531862323509374976?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1531862323509374976%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.timesnowhindi.com%2Fentertainment%2Fcelebrity-news%2Farticle%2Fsinger-armaan-malik-tweets-concerts-in-india-need-better-mangement-medical-and-emergency-facilities%2F411742

की गई सीबीआई जांच की मांग-
आपको बता दें की केके की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई है. यह मांग अधिवक्ता इम्तियाज अहमद, सौम्या शुभ्रो रॉय और स्यान बंदोपाध्याय ने जनहित याचिका दायर करते हुए की है.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here