Thursday, February 29, 2024

क्लब से जान बचाकर भागे हनी सिंह, लोगों ने की बदसलूकी तो सिंगर ने दर्ज करवाई FIR

- Advertisement -
- Advertisement -

मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सिंगर अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चाओं में आए थे। अब एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

दरअसल, हनी के साथ बद्तमीजी का मामला सामने आया है। जिसके बाद सिंगर ने दिल्ली पुलिस में कुछ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

honey singh

27 मार्च को हुई बदसलूकी

बता दें, 27 मार्च की रात को हनी दक्षिण दिल्ली के एक्सटेंशन 2 स्थित स्कोल क्लब में परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान वे अपनी टीम के साथ स्टेज से लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। तभी कथित तौर पर कुछ लोगों ने स्टेज पर चढ़कर उनके साथ बदलसलूकी की और मारने का प्रयास किया।

इस मामले को लेकर हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद अब पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।

honey singh

क्लब में हुई बद्तमीजी

बताया जा रहा है कि पुलिस को दी हुई शिकायत में हनी सिंह की तरफ से कहा गया है कि 27 मार्च की रात को वे अपने कोसिंगर्स के साथ स्कोल क्लब में परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान 3-4 लोगों ने स्टेज पर चढ़कर अचानक से उनके साथ बद्तमीजी शुरु कर दी। एक ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें आगे की तरफ खींचने लगा। वहीं, दूसरा व्यक्ति हनी सिंह की वीडियो बना रहा था और कहा रहा था कि हनी सिंह को भगा दिया।

इस पूरे मामले की जानकारी सिंगर ने दिल्ली पुलिस को दी है। अब इस पूरे मामले की छानबीन शुरु हो गई है।

honey singh

पत्नी ने लगाया था शारीरिक शोषण का आरोप

गौरतलब है, मशहूर म्यूजिक डॉयरेक्टर और सिंगर हनी सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। पिछले साल उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने सिंगर पर घरेलू हिंसा और शारीरिक शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। शालिनी ने दावा किया था कि पिछले दस सालों से हनी उनका शारीरिक शोषण कर रहे थे। इसके अलावा शालिनी ने सिंगर के पिता पर भी नशे की हालत में बदतमीजी करने का आरोप लगाया था।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here