Thursday, February 22, 2024

17 साल छोटी सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में है रितिक रोशन ,एक कमेंट ने किया खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले रितिक रोशन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है । वो अक्सर एक नए चेहरे सबा आजाद के साथ नजर आते है । कई मौकों पर उन्हें सबा आजाद के साथ देखा गया है ।

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने वाली सबा आजाद भी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है । हाल ही में सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फ़िल्म की घोषणा करते हुए फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया था । फ़िल्म का नाम है ‘मिनिमम ‘ . बताया जाता है कि शरणार्थियों के मुद्दे पर बनी  ड्रामा फ़िल्म है .

सबा आजाद रितिक रोशन के साथ अपनी डिनर डेट के दिन से ही चर्चा में है । पहली बार जब दोनों डिनर के लिए निकले तो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई ।किसी ने उन्हें रहस्यमयी बताया तो किसी ने अगली फिल्म की हीरोइन ।

कौन है सबा आजाद

कुछ दिनों पहले जब रितिक अपनी बहनों के साथ एक डिनर पर निकले तो पता चला उनका हाथ थामे दिखने वाली लड़की सबा आजाद है । सबा आजाद मिस्ट्री गर्ल की तरह चेहरे पर मास्क लगाए हुए थी ।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

32 साल की सबा आजाद ने 2008 में दिल कबड्डी नामक फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन वो फ़िल्म कुछ खास नही चल पाई । सबा आजाद एक टैलेंटेड संगीतकार और गीतकार भी है । हालांकि सबा आजाद अभी तक 4-5 फिल्मोमे ही दिखाई दी है और उनकी फिल्में कुछ खास नही चल पाई है । 2011 में साकिब सलीम के साथ ‘मुझसे फ़्रेंडशिप करोगे ‘ में लीड रोल निभा चुकी है ।

17 साल छोटी है रितिक रोशन से

2014 में पत्नी से तलाक लेकर अलग रह रहे रितिक रोशन से सबा आजाद उम्र में करीब 17 साल छोटी है । देखना यह होगा कि कब तक यह नई जोड़ी शादी के बंधन में बंध पाती है ।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

एक कमेंट ने किया खुलासा

हाल ही में शेयर किए गए पोस्टर पर रितिक रोशन ने बधाई देते हुए सबा आजाद को बधाई दी । जिसके बाद सबा आजाद ने भी रिप्लाई किया । जिसके बाद इस बात पर मुहर लग गयी कि दोनों रिलेशनशिप में है ।

रितिक रोशन ने पोस्ट पर कमेंट किया- ” हा हा , तुम इसमे शानदार नजर आओगी , उई उई  ” इस कमेंट पर सबा आजाद ने भी रिप्लाई किया – हा हा , फिंगर्स क्रॉस्ड मॉन अमॉर ( मेरे प्यार )

सबा आजाद ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए लिखा कि उनका अगला प्रोजेक्ट जेम लोगो के साथ मे है ।  बताया जा रहा है कि फ़िल्म बेल्जियम के शरणार्थी इंडियन ड्रामा पर आधारित है । यह एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट है

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indian
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here