Monday, July 15, 2024

लॉकअप में पूनम पांडे ने खुद को बचाने के लिए टॉपलेस होने का किया वादा, कहा- “एक मस्त सरप्राइज…

कंगना का शो लॉकअप आये दिन सुर्ख़ियों में रहता है. कभी लड़ाई झगड़ा तो कभी प्यार मोहब्बत. यदि आप यह शो नहीं देखते तो आज ही देखना शुरू करें. इस शो में अगर कैदियों के बीच जंग है तो वहीँ मोहब्बत भी है. बीते दिन मुनव्वर और अंजलि की कुछ प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी. वहीँ कुछ दिन पहले चेतन शो में गाली कालोच करते नज़र आ रहे थे. इसमें कोई शक नहीं की यह शो हर तरीके के स्वादों के भरा पड़ा है. ऐसे में एक और खबर सामने आ रही है जिसमे पूनम पांडे ने अपने फैंस के सामने ऐसी शर्त रखी है जिसे सुनकर सभी हैरान है. आइये जानते है पूरा मामला.

टॉपलेस होने का किया वादा

आपको बता दें की पूनम पांडे ने हाल ही में अपने फैंस और दर्शकों के सामने ऐसी शर्त रखी है जिससे सभी हैरान है. दरअसल पूनम पांडे ने दर्शकों से वादा किया है की अगर वे उन्हें वोट देंगे तो वे कैमरे के सामने अपनी शर्ट उतार देंगी. जानकारी के लिए बता दें की पूनम पांडे ने ऐसा इसलिए किया की वे एक बार चार्जशीट में शामिल हो चुकीं है और खेल से बाहर होने की कगार पर थीं. यह बात कहते हुए उन्होंने अपने दर्शको से कहा हेलो, जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं कि लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी. कैमरे के सामने दूंगी और स्टाइल में दूंगी. तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है.

असर कर गया फॉर्मूला

शो में मज़ेदार बात यह है की पूनम पांडे का यह तरीका उनके काम आया. शो में उन्हें सबसे ज़्यादा वोट मिले है जिस से अब वे सुरक्षित हैं. पूनम पांडे को मिले वोटों पायल रोहतगी काफी हैरान और परेशान नज़र आ रहीं है. यहाँ तक की उन्होंने इस विषय में कंगना से भी सवाल किये.

पायल रोहतगी हुईं एविक्ट

जानकारी के लिए आपको बता दें की पूनम पांडे के बाद सबसे ज़्यादा वोट हांसिल करने वालीं निशा रावल हैं और शो में सबसे कम वोट पायल रोहतगी को मिले है जिस कारण वे शो से एविक्ट हो चुकीं है. पूनम पांडे के वोटों पर सवाल उठाते हुए पायल कैमरा की तरफ देख कर कहती हैं संग्राम सिंह, मैं एक हफ्ते से वोटिंग के लिए बोल रही हूं, लेकिन तेरे से वोटिंग नहीं हो पा रही. मुझे पता है तुम्हारे फॉलोअर्स काफी सच्चे हैं. लेकिन पूनम को सबसे ज्यादा वोट्स कैसे मिल रहे हैं. ये नैरेटिव चाहते हैं ये लोग. इनको पसंद है ये नैरेटिव.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here