Saturday, June 22, 2024

महिला के बालों पर थूककर बुरा फंसे जावेद हबीब, दर्ज हुआ मामला

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को महिला के बालों पर थूकना काफी भारी पड़ गया है। उनकी इस हरकत पर उनके खिलाफ मुजफ्फरनगर पुलिस थाने में मामला भी दर्ज किया गया है।

बता दें, यह घटना विगत तीन जनवरी की है। इस दिन यूपी के मुजफ्फरनगर में फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने बालों को काटने को लेकर एक कार्यशाला ऑर्गनाइज़ की थी। इस दौरान उन्होंने एक महिला को बाल काटने के लिए सीट पर बैठाया था। आरोप है कि जब जावेद बाल काट रहे थे उस दौरान उन्होंने महिला के बालों पर थूक दिया और काफी मजाकिया अंदाज़ में कहा कि रुखे बालों को पानी की कमी होने पर ऐसे भी गीला किया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वर्ल्ड फेमस हेयर ड्रेसर जावेद हबीब को बालों को गीला करने का नया तरीका इजात करना काफी महंगा पड़ गया है। अब उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जावेद हबीब को महिला के बाल काटते देखा जा सकता है। वे बालों को काटते हुए उन्हें रुखा बताते हैं और इसके बाद उनपर थूक देते हैं जिसकी वजह से महिला काफी असहज हो जाती है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला का नाम पूजा गुप्ता है। वे बागपत के बड़ौत की रहने वाली हैं और अपना ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। उन्होंने इस घटना के विषय में जानकारी देते हुए समाचार चैनलों को बताया कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप मे डेमोस्ट्रेशन दिया था, उसी समय बालों को रूखा बताते हुए थूक दिया, हबीब ने सरेआम बालों पर थूककर मेरी बेइज्जती की है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

इस घटना पर विवाद बढ़ने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस को पत्र लिखा है। आयोग की तरफ से लिखे गए पत्र कहा गया है कि हम इसकी न सिर्फ कड़ी निंदा करते हैं, बल्कि इसमें आपका तत्काल दखल चाहते हैं ताकि कानून के अनुसार इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा सके।

हबीब के खिलाफ दर्ज हुई FIR

वहीं, पीड़िता ने मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर पुलिस थाने में जावेद हबीब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ आईपीसी की धारा 355(हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 504 (अपमानित करना) और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर जावेद ने मांगी माफी

गौरतलब है, सोशल मीडिया पर जावेद हबीब की इस हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद चारों तरफ उनका विरोध हो रहा है। जिसके बाद जावेद ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को एक वीडिय़ो जारी कर माफी मांगी है। इस वीडियो में वे कहते दिख रहे हैं कि मेरे सेमिनार में हुई कुछ बातों को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल शो होते हैं। इस लंबे शो को हमें थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है। लेकिन क्या बोलूं, अगर आपको सच में ठेस पहुंची है, तो माफ़ करो ना। सॉरी, दिल से माफ़ी मांगता हूं।

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here