Sunday, April 21, 2024

महँगी गाड़ियाँ छोड़कर अचानक से मेट्रो में सवार हुए अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी, सामने आया वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

कई बार बॉलीवुड स्टार्स कुछ ऐसा कर जाते हैं जो अचानक से चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब अपनी महँगी गाड़ियों से उतरकर अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ मेट्रो में पहुँच गईं कियारा आडवाणी। इस दौरान इन लोगों ने खूब मस्ती की और साथ में बड़ा पाव का भी आनंद लिया।

ट्रैफिक से हुए परेशान-
आपको बता दें की अनिल कपूर वरुण धवन और कियारा आडवाणी आजकल अपनी आगामी फिल्म जग जग जियो का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में वो लोग मुंबई के भयानक वाले ट्रैफिक से परेशान होकर मेट्रो में सवार हो गए और अपनी दूरी तय की. इस दौरान अचानक से मुंबई मेट्रो में इन लोगों को देखकर फैंस हैरान हो गए और साथ में तस्वीरें लेने लगे. वरुण धवन तो मेट्रो में बहुत ही अधिक मस्ती करते हुए नजर आए.

लगातार चल रहा प्रमोशन-
आपको बता दें की फिल्म जग जग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म का लगातार प्रमोशन चल रहा है. अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी भी इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से लगी हुई हैं. यह लोग दिन में कई सारे इवेंट्स अटेंड करते हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं. फिल्म में रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर भी हैं लेकिन कुछ कारणों की वजह से वो प्रमोशन में कम ही दिखाई देती हैं.

रिश्तों पर बनी फिल्म-
इस फिल्म का ट्रेलर अच्छा लग रहा है. ट्रेलर देखकर लगता है की फिल्म शानदार होने वाली है. ट्रेलर से पता लगता है की यह फिल्म पति और पत्नी के रिश्तों के बीच बनी हुई है. इसमें वरुण और कियारा ने पत्नी-पत्नी का रोल किया है और दोनों एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं. इसके बाद जब वो अपने घर पहुँचते हैं तो वहां पर अलग ही कहानी शुरू हो जाती है. यह फिल्म एक घरेलू कॉमेडी है जिसे दर्शक पसंद करते है या नहीं ये तो 24 जून को ही पता चलेगा।

https://twitter.com/dhawansgirl/status/1536682672323325952?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1536682672323325952%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fmovie-masti%2Fnews-from-bollywood%2Fvarun-dhawan-anil-kapoor-and-kiara-advani-used-the-metro-to-save-time-for-jug-jugg-jeeyo-promotion%2Farticleshow%2F92210372.cms

कियारा के 8 साल हुए पूरे-
आपको बता दें की 14 जून को ही फिल्म फगली से कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. देखते ही देखते कियारा को बॉलीवुड में आठ साल हो गए हैं. इस दौरान कियारा ने कई सारी हिट फ़िल्में दी है. अगर उनकी सबसे सफल फिल्मों की बात करें तो कबीर सिंह का नाम सबसे पहले आता है. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे और फिल्म ने 250 करोड़ से अधिक का बिजनस किया था. इसके अलावा गुड न्यूज़ और शेरशाह जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here