Saturday, June 22, 2024

जूरी मेंबर ने कहा-‘कोर्ट में घड़ियाली आंसू बहाती थी एम्बर हर्ड, हमें जॉनी डेप सच्चे लगे जबकि एम्बर हर्ड झूठी

एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का हाल ही तलाक में हुआ है. तलाक का यह केस जॉनी डेप ने जीता और कोर्ट ने एम्बर हर्ड को आदेश दिए की वो जॉनी को पैसे दें. इस तलाक के केस की चर्चा पूरी दुनिया में थी. कई सारी वीडियोस सामने आए थे जिसमें एम्बर हर्ड रोटी हुईं दिखाई दे रही थीं. अब एक जूरी मेंबर ने एम्बर हर्ड को लेकर कई सारी खुलासे किए हैं. जूरी मेंबर ने कहा की एम्बर हर्ड घड़ियाली आंसू बहती थीं.

बहती थी मगरमच्छ के आंसू-
जूरी मेंबर ने कई सारे खुलासे किए. उन्होंने कहा की एम्बर हर्ड कोर्ट में घड़ियाली आंसू बहती थी. उसका व्यवहार मिनटों में बदल जाता था. वो एक सवाल का जवाब देती थी और फिर रोने लगती थी. इसके बाद अचानक से फिर रोटी और सवाल का जवाब देने लगती थी. उनका यह व्यवहार हमें असहज कर देता था. वही अगर हम जॉनी की बात करें तो वो हमें सच्चे लगते थे. उनका बिहेवियर विश्वास करने वाला था. जिस तरह से वो सवालों का जवाब दे रहे थे वो अधिक विश्वास करने वाला लग रहा था.

दोनों थे गलत-
जूरी ने मन की इस मामले में दोनों ही गलत थे. हालाँकि एम्बर हर्ड यह साबित करने में नाकाम रही थीं की जॉनी ने उनको शारीरिक क्षति पहुंचाई है. इस मामले में एम्बर हर्ड जिस स्तर के दावे कर रही थीं उस तरह के सबूत उनके पास नहीं थे.

दोनों ने लगाए आरोप-
आपको बता दें की दोनों अपने क्षेत्र के जाने माने अभिनेता हैं. इन दोनों के बीच 2017 में तलाक हो गया था लेकिन बाद में एम्बर हर्ड ने जॉनी पर मारपीट करने और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. एम्बर हर्ड ने कहा था की जॉनी ने हनीमून के दौरान उनके साथ मारपीट करते हुए उनका सिर दीवार से पटक दिया था. इसके अलावा उनका गला शर्ट कसकर बाँध दिया था. यहाँ तक की एम्बर हर्ड ने अपने प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डालने का आरोप भी लगाया था.

 

 

वही जॉनी डेप ने भी एम्बर हर्ड पर आरोप लगाया था. जॉनी ने कहा था की एम्बर हर्ड जो भी कह रही हैं वो सब झूठ हैं. इनके संबंध टेस्ला के सीईओ के साथ हैं. जॉनी ने कहा था की मस्क ने एम्बर हर्ड और एक और मॉडल के साथ थ्रीसम किया था. उन्होंने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं.
हाल ही में केस जीतने के बाद जॉनी ने वाराणसी नाम के एक रेस्टोरेंट में पार्टी की थी जो चर्चा का विषय बन गई थी.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here