Tuesday, March 5, 2024

कंगना ने लोगों से क्यों कहा कि ‘मेरी शादी नहीं हो रही है, प्लीज ये अफवाह फैलाना बंद करो कि मैं

- Advertisement -
- Advertisement -

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कंगना आए दिन कुछ न कुछ ऐसा बयान देती रहती हैं जिससे वो लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. अभी हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के स्टार किड्स को लेकर एक बयान दिया था जिससे वो काफी चर्चा में हैं.

लेकिन इस बार कंगना ने लोगों से हाथ जोड़कर कुछ ऐसा कहा है जिससे आप भी हैरान हो जाएंगे। लोगों से परेशान होकर कंगना ने कहा है की वो उन्हें लड़ाकू कहना बंद कर दें.

नहीं हो रही शादी-

धाकड़ फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने कहा कि ‘ लोगों ने मेरी इमेज ऐसी बना दी है जैसे मैं बहुत अधिक लड़ती हूँ और हमेशा लोगों से लड़ती रहती हूँ. मुझे लड़ाकू बना दिया गया है. लड़कों को लगता है मैं उन्हें पीटूँगी’ मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं. इस तरह की अफवाहों ने मेरे बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से मुझे शादी के लिए परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है. प्लीज मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाना बंद करो.

अर्जुन देखेंगे लड़का-

कंगना रनौत ने जब ये बात कही तब वहां पर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि ‘“कंगना भले ही धाकड़ स्टाइल में बात करती हों, लेकिन वो कमाल की इंसान हैं.” उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि कंगना के लिए कौन परफेक्ट मैच होगा और वो उनके लिए लड़का ढूंढ़ेंगे.

स्टार किड्स को बताया उबला अंडा-

अभी हाल ही में कंगना ने स्टार किड्स को उबला अंडा बताया था. कंगना ने कहा था की कोई भी स्टार किड दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर सकता है. ये खाना भी काँटा चाकू से खाते हैं और पढ़ने के विदेश चले जाते हैं. इनका लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है और इन्हें एक्टिंग नहीं आती है.

आपको बता दें कि कंगना ने इससे पहले करण जौहर को मूवी माफिया बताया था. करण के अलावा बॉलीवुड के और भी बहुत सारे स्टार्स हैं जिन्हें लेकर कंगना ने कुछ न कुछ कहा ही है. चाहे नेता हो या अभिनेता कंगना की सबसे ठन जाती है और हर किसी को मुंह पर जवाब देना पसंद करती हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here