Friday, April 19, 2024

कंगना ने फिर दिया विवादित बयान , बॉलीवुड स्टार किड को बताया ‘उबला अंडा’

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई;बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. स्टार किड्स को लेकर कंगना आए दिन कुछ न कुछ बोल देती हैं जिससे बॉलीवुड के गलियारों में हंगामा मच जाता है. करण जौहर को मूवी माफिया कहने से लेकर कई सारे विवादित बयान कंगना ने दिए हैं. अब हाल में कंगना ने बॉलीवुड स्टार किड्स को लेकर फिर कुछ ऐसा कहा है जिससे बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा होने लगी है.

ये बोलीं कंगना-

दोस्तों कंगना ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर कुछ बयान दिया है. कंगना ने स्टार किड्स की तुलना उबले हुए अंडे से की है. कंगना ने कहा कि सारे स्टार किड्स उबले हुए अंडे की तरह अजीब दिखाई देते हैं. वो लोगों से कनेक्ट नहीं कर पाते। वो विदेश चले जाते हैं और हॉलीवुड फ़िल्में देखते हैं. खाना भी चाकू और कांटे से खाते हैं. वो लोगों से कैसे कनेक्ट कर पाएंगे। उनका यानी स्टार किड्स का बात करने का तरीका ही अलग है.

सॉउथ की करी तारीफ-

कंगना रनौत ने दक्षिण भारतीय सिनेमा की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वो लोग आसानी से दर्शकों से कनेक्ट हो जाते हैं. कंगना ने अल्लू अर्जुन की तारीफ करते हुए कहा की पुष्पा का लुक ऐसा था की लोग आसानी से उससे खुद को कनेक्ट कर सके इसलिए फिल्म सफल हुई. दक्षिण भारतीय सिनेमा में दर्शकों को अच्छे से कनेक्ट कर लिया जाता है.

देखिए पुष्पा कैसा दीखता है, एकदम मजदूर के जैसे इसलिए आम आदमी उससे खुद को कनेक्ट कर पा रहा है. हमारा कौन सा हीरो एक मजदूर की तरह लग सकता है. वे नहीं कर सकते. तो साउथ इंडियन फिल्मों का कल्चर, बैकग्राउंड सब उन्हें भुगतान कर रही है. मुझे उम्मीद है कि वे पश्चिम से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे. अपने देश के लोगों से जुड़े रहना महत्वपूर्ण है.’

अक्सर बयानों की रहती है चर्चा-

दोस्तों आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने स्टार्स किड्स को लेकर कोई विवादित बयान दिया है. आए दिन वो इन लोगों को लेकर कुछ न कुछ कहती रहती हैं. कंगना हमेशा से हर मुद्दे को राष्ट्रवाद से जोड़कर देखती हैं और आजकल उनकी आने वाली फ़िल्में भी लगभग उसी रंग में दिखाई देती हैं. कंगना कितनी बेबाक हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण में एक बार गईं थीं. वहां पर उन्होंने करण जौहर के सामने ही करण को मूवी माफिया कह दिया था. कंगना ने कहा था की करण एक अलग ही इंडस्ट्री चला रहे हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here