Sunday, April 14, 2024

अब ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर कंगना ने ये क्या कह डाला

- Advertisement -
- Advertisement -

काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कंगना ने जमकर इस फिल्म का प्रचार किया है. जब देश में कोई बड़ा मुद्दा चल रहा होता है तो कंगना का बयान आता ही है और ऐसे ही ज्ञानवापी मस्जिद वाले मामले में आया है.

अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन हेतु अर्जुन रामपाल के साथ बनारस पहुंची कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अपना बयान दिया है.

क्या बोलीं कंगना-

कंगना रनौत वाराणसी पहुंची जहाँ उन्होंने मंदिर में दर्शन किए और फिर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया। कंगना ने हमेशा की तरह इस मामले में भी अपना बयान दिया। कंगना ने कहा कि-”जिस तरह मधुरा के कण कण में श्रीकृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में श्रीराम हैं और ऐसे ही काशी के कण कण में महादेव हैं। उनको किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं है। हर हर महादेव’. कंगना के इस बयान से साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है की वो हर हो रही घटना के समर्थन में हैं.

हर बयान चर्चा में-

मीडिया वाले लोग अक्सर कंगना के पीछे लगे रहते हैं जिसकी सबसे बड़ी वजह ये भी है कि कंगना हर एक मुद्दे को लेकर कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जी हेडलाइन बन जाता है. कंगना रनौत ने हर एक मुद्दे पर ऐसा ही कुछ बोला है. अपनी हर फिल्म को राष्ट्रवाद के माध्यम से भुनाने वालीं कंगना का बयान हर कोई सुनना चाहता है.

 

कई अभिनेताओं को लपेटा-

कंगना ने सुशांत सिंह की मौत के बाद कई अभिनेताओं और डायरेक्टर पर सीधे आरोप लगाए। उन्होंने सलमान खान से लेकर करण जौहर तक को साफ़-साफ़ जवाब दिया। करण जौहर को कंगना ने मूवी माफिया कहा और बताया की करण एक गैंग बॉलीवुड में चलाते हैं. इसके अलावा सलमान खान को लेकर कहा था की उन्हें किसी खान की जरूरत नहीं है.

हाल ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कंगना की फिल्म धाकड़ का प्रमोशन किया था जिसके बाद कंगना के समर्थक उनसे अच्छे खासे नाराज चल रहे हैं. नाराजगी का आलम ये है की कंगना के खिलाफ उनकी फिल्म को बायकाट करने की मांग होने लगी. लोगों ने ट्विटर पर boycottdhaakad का ट्रेंड चला दिया जिससे जाहिर है कंगना को परेशानी तो हुई होगी क्योंकि लम्बे समय से कंगना की कोई भी फिल्म कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here