Thursday, February 22, 2024

शादी के बाद कनिका ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं मैं दस साल से अकेलापन महसूस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. लंदन के बिजनसमैन गौतम से उन्होंने शादी की है. तीन बच्चों की माँ कनिका कपूर की शादी की तस्वीरें लगातार इंटरनेट में वायरल हो रही हैं. कनिका की शादी को लेकर हर कोई बात कर रहा है और अब कनिका कपूर ने खुद इस बारे में बात की है और कहा की मुझे 10 साल तक अकेलापन महसूस हुआ.

एक साल पहले किया प्रपोज-

कनिका ने बताया की गौतम ने मुझे एक साल पहले शादी के लिए प्रपोज किया था तब मुझे यकीन नहीं हुआ. मुझे लगता की मैं तीन बच्चों की माँ हूँ और तलाकशुदा हूँ तो ऐसे में कोई मुझे क्यों एक्सेप्ट करेगा लेकिन ऐसा नहीं है. मैं जैसी भी थी गौतम की फैमिली ने मुझे वैसा ही स्वीकार किया। मैं और गौतम पिछले 15 सालों से अच्छे दोस्त हैं और लगातार एक दूसरे के संपर्क में हैं. मैंने कभी सोचा नहीं था की मेरे जीवन में ये पल आएगा। मैं हर एक महिला को कहना चाहती हूँ की हालात चाहे जैसे भी हो खुशियां आपका इंतजार कर ही होती हैं.

गौतम बने मेरे स्ट्रांग सपोर्ट सिस्टम-

कनिका ने कहा की पिछले कई वर्षों में मैं लगातार शोज को लेकर ट्रेवल कर रही थी. ऐसे में मेरे पास बच्चों की जिम्मेदारियों से लेकर कई सारी अपनी जिम्मेदारियां भी थीं. ऐसे में गौतम मुझे लगातार समझते थे और मेरे सबसे अच्छे स्ट्रांग सपोर्ट सिस्टम बने रहे. गौतम ने मुझे निगेटिविटी से दूर रहने और अपने काम पर फोकस करने के लिए कहा. मेरे बच्चे भी लंदन में रहते थे और गौतम भी वहीँ रह रहे थे.

 

दो बार मैने किया प्रपोज-

कनिका ने बताया की उन्होंने गौतम को दो बार प्रपोज किया था. जब बेबी डॉल रिलीज हुआ तो साल 2014 में कनिका ने गौतम को प्रपोज किया तो गौतम को लगा मैं मजाक कर रही हूँ. इसके बाद साल 2022 में मैंने दोबारा उन्हें शादी के लिए पुछा तब गौतम को लगा मैं सीरियस हूँ. इसके बाद हमारी लव स्टोरी शुरू हुई और आज हम शादी के बंधन में बंध गए हैं. शोज और बाकी कार्यक्रमों में मैं भले ही लोगों के साथ रहती थी लेकिन अंदर ही अंदर मुझे बहुत अकेलापन लगता था और आज जाकर मुझे मेरा पार्टनर मिला है.

बच्चों को देखकर हुई भावुक-
कनिका ने कहा की जब मेरे बच्चे मेरी शादी की रस्मों में शामिल हो रहे थे तब मैं अभूत भावुक हो गई थी. मेरा बेटा मुझे मंडप तक लेकर आया और मेरी बेटियां फेरों के वक्त मेरे साथ थीं. ऐसे में मैं बहुत भावुक हो गई थी. मेरे बच्चों ने कहा की शादी के बाद आप हमसे दूर हो जाओगी न तो मैने उन्हें समझाया की हम सब एक फैमिली के तौर पर जुड़ रहे हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here