Friday, March 1, 2024

करण जौहर ने शेयर किया फराह खान का सीक्रेट वीडियो, निर्देशक पर भड़कीं कोरियोग्राफर

- Advertisement -
- Advertisement -

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर निर्देशक और धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहर अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्मों की स्टोरी लव ट्राएंगल पर बेस्ड होती है जिसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

farah khan

करण जौहर ने साझा किया वीडियो

डॉयरेक्टर ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उन्हें अक्सर अमेजिंग फोटोज़ और वीडियोज़ अपलोड करते हुए देखा जाता है जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में करण ने अपनी बेस्ट फ्रैंड और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। इस वीडियो में फराह एक फूड स्टॉल में नज़र आ रही हैं।

बता दें, करण ने इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो में फराह अमेरिका के एक फूड स्टॉल में खड़ी नज़र आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फराह उस स्टॉल से पहले कुछ खाने के लिए ऑर्डर करती हैं बाद में जब वे उसका पेमेंट करने के लिए काउंटर पर जाती हैं उस वक्त वे कुछ ऐसा कह देती हैं जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाता है।

farah khan

‘डिस्काउंट दे दो न..’

वीडियो के अनुसार, फराह स्टॉल बॉय से उनका बिल पूछती हैं जिसपर वह उन्हें 9 डॉलर देने के लिए कहता है। इसपर फराह उससे पूछती हैं कि क्या उन्हें कुछ नाचोज़ डिस्काउंट के तौर पर मिल जाएंगे। कोरियोग्राफर की यह बात सुनकर वह सोंच में पड़ जाता है और उन्हें हैरानी से देखने लगता है। हालांकि, बाद में वह उन्हें डिस्काउंट देने से इनकार कर देता है।

farah khan and karan johar

फराह ने लगाई करण को डांट

मालूम हो, फराह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी इस हरकत पर ठहाके लगा रहा है। वहीं, कोरियोग्राफर ने करण जौहर द्वारा साझा की गई इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, तुम इस वीडियो को कैसे शेयर कर सकते हो? तुमने ये अपने फायदे के लिए किया।

farah khan

सनग्लासेस खरदीती स्पॉट हुईं फराह खान

गौरतलब है, इससे पहले भी करण ने अपने बेस्ट फ्रैंड फराह खान की एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की थी। इस तस्वीर में कोरियोग्राफर सनग्लासेस खरीदती नज़र आ रही थीं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए निर्देशक ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा था जो चर्चा का विषय बन गया था। करण ने लिखा था कि, ‘पकड़ लिया!!! महंगे डिजाइनर कपड़ों की शॉपिंग! शो ऑफ।

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here