Saturday, June 22, 2024

लॉकअप से जाते हुए करणवीर ने अंजली के कान में फुसफुसाए तीन शब्द, सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में आए दिन ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। धीरे-धीरे शो के पुराने कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है जबकि एक के बाद एक वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ शो में हो रही हैं। हाल ही में शो में दो नए चेहरों को जगह मिली है। उनका नाम जीशान और विनीत है।

वहीं, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को लॉकअप से नॉकआउट कर दिया गया है।

करणवीर को मिली रिहाई

बता दें, बीती रात टेलिकास्ट किए गए एपिसोड में करणवीर को जेल से रिहा कर दिया गया। इस दौरान जेल के सभी कैदी इमोशनल नज़र आए। एक्टर को जाता हुए देख हर किसी की आंखें नम दिखीं। वहीं, एक्टर ने सबको गले लगाकर उनका हौंसला बढ़ाया और गेम में अच्छा प्रदर्शन करने की सलाह दी। करणवीर ने अपने सबसे करीबी अंजली को गले लगाकर 3 शब्द कहे जिसे सुनकर वे फफककर रोने लगीं।

अंजली के कान में एक्टर ने कहे तीन शब्द

मालूम हो, एक्टर के जाने का फरमान सुनते ही अंजली की हालत बिगड़ गई थी। उनके लिए करणवीर का जाना एक शॉकिंग मूमेंट था। यही वजह थी कि वे जोर-जोर से रोने लगीं। वहीं, एक्टर ने उन्हें गले लगाकर पहले तो चुप कराया बाद में उनके कान में ओम नमः शिवाय कहा।

इसके अलावा एक्टर ने मुनव्वर से गले मिलते हुए उन्हें प्ले वैल कहा।

मंदाना बनी विलेन!

गौरतलब है, करणवीर को घर से बाहर कराने में सबसे बड़ा हाथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी का रहा। दरअसल, वो मंदाना ही थीं जिन्होंने एक्टर का नाम चार्जशीट में डाला था। यही वजह थी कि जब एक्टर जा रहे थे तो पूरा घर एक तरफ खड़ा  रो रहा था तो वहीं मंदाना एक अलग कोने में खड़ी सबको देख रहीं थीं।

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here