Saturday, May 25, 2024

Kartik Aaryan – मुंबई की सड़कों पर स्ट्रीट फूड का लुफ्त उठाते नजर आएं कार्तिक आर्यन

- Advertisement -
- Advertisement -

कार्तिक आर्यन एक सेलिब्रिटी होने के बावजूद हमेशा से डाउन टू अर्थ रहे हैं,  एक्टर को उनके खुले मिजाज के लिए जाना जाता है.  कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो स्ट्रीट फूड का मजा लेते दिखाई दें रहें हैं.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी प्राइवसी और सेफ्टी को देखते हुए अपनी लाइफ लोगों के बीच खुल के नहीं इंजॉय कर पाते हैं. क्योंकि उन्हें देखने के लिए मानों हुजूम सा उमड़ जाता है.  लेकिन कार्तिक आर्यन इन सब बातों की परवाह नहीं करते तभी तो जुहू में सड़क किनारे अपने दोस्त और एक्टर सनी सिंह के साथ स्ट्रीट फूड का मजा लेते हुए स्पॉट हुए. आप को बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. अपनी सफलता का जश्न किसी फाइव स्टार होटल में मानने के बजाए अपने दोस्त के साथ सड़क किनारे स्ट्रीट फूड के साथ मनाते नजर आए.

कार्तिक का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्टर को स्ट्रीट फूड खाते देख वहा खड़े उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेने लगे. कार्तिक भी अपने फैंस के साथ काफी कंफर्टेबल दिखाई दिए, उनका डाउन टू अर्थ नेचर देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब सराहना कर रहें हैं.

Pic source- social media

ये पहली दफा नहीं है जब कार्तिक ने ऐसा कुछ किया हो अभी हाल में ही कार्तिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी ,जिसमें वे सड़क पर खड़ी एक गरीब बच्ची से बात करते नजर  आ रहे हैं, और वो बच्ची कार्तिक को उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म “भूल भुलैया 2” की पूरी स्टोरी सुनाती  है जिसे सुन कर कार्तिक बहुत खुश होते हैं.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर  फिल्म भूल भुलैया 2 ने अब  तक 177.29 करोड़ रुपए कमाकर बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी .

Pic source-social media

एक्टर के वर्कफ्रट  की बात करें तो भूल भुलैया 2 में धमाल मचाने के बाद कार्तिक जल्द ही फिल्म कैप्टन इंडिया में पायलट की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा शहजादा फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति सेनन के साथ  धमाल करते दिखाई देंगे.

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here