Saturday, June 22, 2024

जब फिल्म “जुग जुग जियो” के सेट पर जम कर झगड़ पड़े थें वरुण और कियारा वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वरुण धवन और कियारा आडवानी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है. इस फिल्म के प्रमोशन में फिल्म के स्टार कास्ट ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी, हर जगह वरुण और कियारा एक साथ प्रमोशन करते दिखाई दे रहे थें और इन दोनों में अच्छी खासी बॉन्डिंग भी नजर  आ रही थी.  और फिल्म में भी दर्शक इनकी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं, पहली बार वरुण और कियारा ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है.

लेकिन क्या आप को पता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था और बीच-बचाव करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर को आना पड़ा.

Pic source-social media

फिल्म के कुछ सीन के बारे में डिस्कस करते हुए एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि फिल्म में एक बेडरूम फाइट का ऐसा सीन  है जहां वो और कियारा जम के झगड़ रहे हैं.  इस सीन को काफी पसंद भी किया गया, लेकिन इस शॉट के पीछे की सच्चाई ये है कि इस सीन को शूट करते टाइम कियारा और वरुण में दो से तीन बार जम कर झगड़ा हुआ था. झगड़ा इस हद तक बढ़ गया था कि फिल्म के डायरेक्टर को बीच में आना पड़ा इन्हें शांत कराने के लिए.

Pic source-social media

वरुण धवन ने बताया कि वो और कियारा फाइट सीन को लेकर डिस्कस कर रहे थें, कियारा ने कहा “मैं ऐसा बोलूंगी, लेकिन मैं उस बात से सहमत नही था, मेरा पॉइंट ऑफ व्यू उससे अलग  था एक आदमी होने के नाते मैं ऐसा नहीं सोचता.”

कियारा ने वरुण को कहा शोविनिस्ट 

वरुण ने आगे कहा “मैंने कहा मुझे मेरे परिवार के लिए कमाना है, मैंने अपने पिता और भाई से यही सीखा है, कियारा मुझे ऐसे रिएक्शन दे रही थीं जैसे मैं डोमिनेंट माइंड का इंसान हूं”. मैंने कहा  मेरे भाई और पिता भी यही सोचते हैं तो मैं डोमिनेंट कैसे हुआ मैं गलत नहीं हूं, मैं ऐसा सोचता हूं कि मुझे मेरे परिवार के लिए कमाना है, बचपन से यही देखते आया हूं.”

Pic source-social media

वरुण ने ये भी बताया कि उनके और कियारा के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई गई थी कि फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता को बीच में दखल देना पड़ा. एक्टर ने ये भी कहा कि फिल्म के सीन्स के लिए उन्होंने काफी स्टडी किया सर्च भी किया कियारा भी सीन्स से रिलेटेड मटेरियल भेजती थीं,  उनके  हिसाब से सीन को अच्छे तरीके से फिल्माने को लेकर डिस्कस भी करते थें.

Pic source-social media

इस फिल्म में वरुण धवन और  कियारा आडवानी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर , मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम रोल में है. आप को बता दें इस फिल्म के लगभग सभी कलाकार पहली बार एक दूसरे के साथ एक फिल्म में काम किया है.

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here