Saturday, June 22, 2024

जब आलिया भट्ट की वजह से परेशान होकर कियारा आडवाणी को बदलना पड़ा अपना नाम, जानें क्यों

मुंबई: बॉलीवुड की हॉटेस्ट अदाकारा कियारा आडवाणी के लिए करोड़ों दिल धड़कते हैं. कियारा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं और उनके बारे में हर छोटी बड़ी जानकारी रखना चाहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कियारा आडवाणी ने आलिया भट्ट की वजह से अपना नाम बदल लिया था.आपको ये जानकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये पूरी तरह से सच है. कियारा आडवाणी ने आलिया भट्ट की वजह से अपना बदला नाम दिया था.

क्या था मामला

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी का पहले नाम आलिया आडवाणी हुआ करता था. मुंबई में 31 जुलाई 1992 को जन्मीं कियारा आडवाणी का असल नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया आडवाणी था. हर कोई पहले उन्हें आलिया के नाम से ही जानता था लेकिन बाद में उन्हें ये नाम बदलना पड़ा.दरअसल कियारा बचपन से बॉलीवुड में आना चाहती थीं लेकिन उनके आने से पहले बॉलीवुड में आलिया भट्ट एक बड़ी स्टार बन चुकीं थीं. ऐसे में आलिया नाम उनके लिए मुश्किल हो रहा था क्योंकि आलिया नाम की अभिनेत्री आलरेडी बॉलीवुड में धूम मचा रही थी. ऐसे में उन्होंने अपना बदलकर कियारा रख लिया और आज के समय में वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में इसी नाम से जानी जाते हैं.कपिल शर्मा के शो पर एक फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची कियारा ने खुद इस बात को खुद कियारा ने बताया था की उन्होंने आलिया की वजह से अपना बदल दिया था और इसे बदलकर कियारा रख लिया था.https://www.instagram.com/p/Cc9iXZko1PT/

ईशा अम्बानी की अच्छी दोस्त

कियारा आडवाणी के बारे में एक और बात जो आपको पता नहीं होगी वो ये है कि मशहूर बिजनसमैन मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी के साथ कियारा आडवाणी की अच्छी खासी दोस्ती है और ये दोनों एक साथ स्कूल में पढ़े हैं. दोनों एक दूसरे के साथ कई बार दिखाई दे चुकीं हैं. ये बात भी कियारा ने कपिल शर्मा के शो में बताई थी.कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपनी सबसे ख़ास पहचान कबीर सिंह से मिली है. इस फिल्म ने सफलता के नए आयाम बनाए थे और कियारा के अभिनय को इस फिल्म में खूब सराहा गया था. वैसे कियारा आडवाणी आजकल अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं. इसके अलावा कियारा आडवाणी अपने कई सारे आगामी प्रोजेक्ट्स में भी लगी हुईं हैं.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here