Friday, April 19, 2024

फिर करीब आए कियारा और सिद्धार्थ जल्द करने वाले हैं शादी, इस बड़े डायरेक्टर ने करवाया पैचअप

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो गया था. यह खबर मीडिया में लगातार चल रही थी और काफी हद तक इस खबर में सच्चाई में भी है. लेकिन अब दोनों वापिस से करीब आ गए हैं. हाल ही में भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग में दोनों एक साथ दिखाई दिए. अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस दोनों को पास लाने का काम एक डायरेक्टर ने किया है.

करण जौहर लाए करीब-

इन दोनों को वापिस करीब लाने का श्रेय डायरेक्टर करण जौहर को जाता है. करण के इन दोनों से अच्छे संबंध हैं और वो इनके रिश्ते को लेकर सीरियस भी थे. जब दोनों अलग हुए तो करण इस बात से थोड़े अपसेट भी थे और दोनों को करीब लाने का फैसला किया। इसके बाद करण जौहर ने दोनों से अलग-अलग बातें की और दोनों का पैचअप करवाया। करण जौहर द्वारा पैचअप करवाने के बाद ही दोनों एक साथ भूल भुलैया की स्क्रीनिंग में दिखाई दिए थे.

वैकेशन में जाएंगे-

करीब आने के बाद जल्द ही दोनों वैकेशन में जा सकते हैं. खबर है की कियारा अभी जग जग जिओ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके बाद जल्द ही सिद्धार्थ और कियारा वैकेशन पर जा सकते हैं. जल्द ही ये जोड़ा आपको इंडिया से बाहर किसी लोकेशन पर घूमता हुआ दिखाई दे सकता है.

फैंस को पसंद है ये जोड़ी-

सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी फैंस को बहुत ही पसंद है. दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे और इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी. शेरशाह में इन दोनों की लव स्टोरी को बहुत अधिक पसंद किया गया था. इस फिल्म के गाने भी बहुत हिट हुए थे और फिल्म ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था. यह फिल्म शहीद विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने विक्रम का रोल किया था और कियारा ने विक्रम की मंगेतर का रोल किया था.

अब जल्द ही दोनों किसी अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आजकल अपनी फिल्म जग जग जिओ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को अच्छा लग रहा है. अब देखना है की कियारा की आने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कैसा कमाल करती है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो मिशन मजनू और थैंक गॉड में दिखाई देंगे।

 

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here