Monday, July 15, 2024

सिंगर केके के बेटे नकुल ने पापा को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा “पापा के बिना घुटता है दम”

मशहूर गायक केके भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी अपनी जादुई आवाज से लोगों के दिलों में जिंदा हैं, लोग हमेशा केके को याद करते रहते हैं. सिंगर केके के अचानक चले जाने से बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश शॉक हो गया था. केके के चले जाने के बाद सबसे ज्यादा क्षति उनके परिवार का हुआ है, उनके बच्चों की जिदंगी में जो पिता का स्थान रिक्त हुआ है उसे कोई भर नहीं सकता. सिंगर को गए तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन आज भी उनका परिवार इस गम से उबर नहीं पाया है.

केके की बेटी तमारा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने पापा को याद करती रहती हैं, अभी हाल में ही फादर्स डे के मौके पर तमारा ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर सभी को भावुक कर दिया था. अब केके के बेटे नकुल ने अपने पापा को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

 

नकुल ने अपने पापा केके के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पापा को याद किया है. नकुल ने लिखा है, ” मैं भी कुछ लिखना चाहता था  पापा के बारे में कुछ बताना चाहता था,  3 हफ्ते पहले जो हुआ उस शॉक से बाहर निकलने में मुझे समय लगा, पापा के बिना दम घुटता है ऐसा लगता है मेरे सीने पर लोग खड़े हैं”.

 

नकुल ने अपने पापा को याद करते हुए आगे लिखा ” अब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि आप ने मुझे अच्छी लाइफ दी मैं किस्मत वाला हूं, लेकिन उसे बढ़कर मैं अपने आप को लक्की समझता हूं कि मैं आप को रोज देख देख पाता था.  लोग आप को एक बार देखने के लिए तरस जाते थे, लेकिन मैं हर वक्त आप के प्यार के एहसास में रहता था. मुझे ये समझने में समय लगा कि आप का और मेरा रिश्ता सबसे अलग था.

नकुल के इस पोस्ट से लग रहा है कि अपने पिता को कितना मिस कर रहे हैं और उनके जाने का दर्द अब भी नकुल के दिल में चुभ रहा है. नकुल ने आगे लिखा “मुझे यकीन है हम फिर मिलेंगे आप जहां भी हो वहां “.

बता दें सिंगर केके का निधन 31 मई को कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान हार्ट अटैक से हुआ, 53 के उम्र में केके का यूं चले जाना किसी सदमे से कम नहीं था. बॉलीवुड जगत के साथ साथ पूरी दुनिया में मानों शोक की लहर दौड़ पड़ी थी.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here