Friday, March 1, 2024

सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने किए खुलासे, बताया किस तरह अंकल ढाई साल तक करते रहें शोषण

- Advertisement -
- Advertisement -

सेक्रेड गेम्स’ से सफलता के शिखर पर चढ़ने वाली कुब्रा सैत ने तब तहलका मचा दिया जब उन्होंने अपने ऊपर हुए यौन शोषण के बारे में अपनी किताब के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की. अपनी हाल ही लिखी किताब में अब्यूज किए जाने पर रोंगटे खड़ा कर देने वाला खुलासा किया है, कुब्रा ने बताया कि किस तरह एक शख्स अंकल होने की आड़ में उनके साथ गलत काम करात रहा, जिसने उनके परिवार की मदद की, उसी ने उनका 17 साल की उम्र में शोषण किया.

Pic source-social media

 

चौका देने वाले खुलासे

कुब्रा सैत ने अपनी लिखी किताब ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ में .लिखा है कि किस तरह जिसे वो अंकल कहती थी वो ढाई साल तक उनका शोषण करता रहा और एक्ट्रेस अपना दर्द किसी से कह भी नहीं पाती.

आर्थिक तंगी का उठाया फायदा

कुब्रा सैत के मुताबिक वो आदमी समय पर उनके परिवार की मदद करता रहता था, जब भी उनकी मां को पैसे ज़रूरत होती वो देता और इसी बात का फायदा उठाकर सबकी नाक के नीचे से एक मासूम लड़की साथ गन्दा काम करता रहा.

Pic source _social media

 ड्रेस के अंदर डाल देता हाथ

कुब्रा सैत ने किताब में लिखा है कि जब वह कार की पिछली सीट पर बैठी थीं तो उस आदमी ने अपना हाथ उनके कपड़ो में डाल दिया, कुब्रा ने आगे कुछ ऐस लिखा है जिसे पढ़ हर कोई स्तंभ हो जायेगा, उन्होंने लिखा है मौका देखते वो मेरी जांघो पर हाट फेरने लगता और मेरे गलों और होंठो को चूमने लगता.

घर पर आता जाता रहता था

हमेशा घर आता जाता रहता था, और घर वालों से काफी घुल मिल गया था जिसके कारण किसी को कभी उसपर शक नहीं हुआ

Pic source _social media

17 की उम्र में मिली धमकी

कुब्रा ने बताया है कि किस तरह उन्हें धमकी दी जाती थी कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो उनके परिवार को मार दिया जायेगा।

होटल में किया गलत काम

उस शख्स ने ऐक्ट्रेस से कहा कि वह घर पर कह दे कि वह पैसों का अरेंजमेंट कर देगी फिर उस आदमी ने कुब्रा सैत को एक होटल में बुलाया और उनके साथ गलत किया. आँखों में आंसू भर देने वाले खुलासे करने हुए कुब्रा ने लिखा है कि, उस आदमी ने गालों पर हाथ फेरना शुरू कर दिया फिर होठों को चूमा. कुब्रा के मुताबिक, वह उस वक्त जोर से आवाज लगाना छाती थी , लेकिन कुछ नहीं कर पाईं एक बेबस लड़की की तरह.

 

Pic source _social media

कुब्रा के सामने निकाल दी पैंट

कुब्रा ने किताब में लिखा है, ‘उस आदमी ने फिर अपनी पैंट उतार दी. ‘मैं ये देख डर गई मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है? क्या मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं’? उन्होंने लिखा ये उनकी लाइफ का सबसे बुरा समय था.

जब मां के सामने किया खुलासा

कुब्रा सैत ने जब कुछ साल बाद अपना दर्द मां के सामने बयां किया तो उनकी मां रो पड़ीं और उन्होंने बेटी से हाथ जोड़कर माफी मांगी कि उनकी नाक के नीचे सब होता रहा वह कुछ नहीं कर पाई.

कुब्रा सैत ने बिना ये सोचे की किताब पढ़ने के बाद लोग क्या कहेंगे, बेझिझक होकर अपनी कहानी कलम के जरिए बयां की है. कुब्रा सैत पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जो यौन शोषण पर खुल कर बात की हो इससे पहले कई एक्ट्रेसेस यौन उत्पीड़न के बारे में आपबीती साँझा कर चुकी हैं.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here