Sunday, April 21, 2024

महाभारत फेम नितीश भारद्वाज और स्मिता गाते का हुआ तलाक, बोले- ‘मौत से ज्यादा दर्दनाक’

- Advertisement -
- Advertisement -

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तों के टूटने का दौर जारी है। किसी की रिलेशनशिप खत्म हो रही है तो किसी की वर्षों पुरानी शादी टूट रही है। ना जाने स्टार कपल्स को किसकी नज़र लग गई है।

अभी फिल्म धनुष और ऐश्वर्या के तलाक की खबर से लोग उभर भी नहीं पाए थे कि एक और स्टार कपल के डाइवोर्स ने तहलका मचा दिया है। महाभारत फेम नितीश भारद्वाज और पूर्व आईएएस स्मिता गाते ने भी एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

मामला फैमिली कोर्ट में

इस बात की पुष्टि एक्टर ने खुद की। मुंबई में एक समाचार पत्र से बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता नितीश भारद्वाज ने बताया कि साल 2019 में उन्होंने शहर के फैमिली कोर्ट में सितंबर 2019 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। फिलहाल केस अदालत में है। उन्होंने कहा कि ‘यह सच है कि वर्ष 2019 में हम दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। अब मैं आपको यह नहीं बता सकता हूं कि तलाक की वजह क्‍या थी। मैं बस इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है, क्योंकि आपको ऐसे रहना है, जैसे कोई अंग काट दिया गया हो।

‘मुझे शादी पर अटूट विश्वास है’

एक्टर ने शादी पर विश्वास करने को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया कि ‘मैं शादी के बंधन पर अटूट विश्वास करता हूं, मगर मैं इस मामले में खुशकिस्‍मत नहीं रहा। शादी कई कारण से टूट सकती है लेकिन कई बार आपका खराब व्यवहार भी इसका कारण बन सकता है। कभी-कभी अहंकार भी आपके रिश्ते को हानि पहुंचा सकता है। मगर जब परिवार टूटता है तो बच्‍चों पर सबसे ज्‍यादा बुरा असर पड़ता है।

महाभारत में निभाया था श्रीकृष्ण का किरदार

बता दें, बीआर चोपड़ा द्वारा निर्देशित सीरीयल महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज उस दौर के सबसे सफलतम कलाकारों में शुमार हैं। इस दौरान उनकी उम्र 23 वर्ष थी। एक्टर ने स्मिता गाते से दूसरी शादी की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं। वहीं, स्मिता के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले नितीश भारद्वाज ने 1991 में मोनीशा पटेल के साथ सात फेरे लिए थे। इस शादी से उनके 1 बेटा और 1 बेटी हुए। उनकी यह शादी 12 साल चली थी, जिसके बाद 2005 में नितीश और मोनीशा एक-दूसरे से अलग हो गए।

कई फिल्मों में आ चुके हैं नज़र

गौरतलब है, वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज़ हुई मराठी वेब सीरीज़ समानांतर में लीड रोल में देखा गया था। इससे पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्टारर केदारनाथ में उन्होंने सारा अली खान के पिता का रोल निभाया था। मालूम हो, नितीश एक्टिंग के अलावा पेशे से वेटरेनरी डॉक्टर भी हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here