Wednesday, July 17, 2024

9 पत्नियों के साथ समय बिताने के लिए शख्स ने तैयार किया ‘प्यार का टाइम टेबल’, लेकिन हो गई ये…

पुराने ज़माने में राजा-महाराजाओं की 1 से अधिक पत्नियां होती थीं। वे हर रात एक नई पत्नी के साथ गुज़ारा करते थे। लेकिन जैसे-जैसे समय बदलता गया इन तरीकों में भी बदलाव आने शुरु हो गए। कई देशों में एक से अधिक शादी करना कानून जुर्म है। ऐसा करने पर आपको कई महीनों की सज़ा हो सकती है। इसके अलावा मोटा जुर्माना भी वसूला जा सकता है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 9 शादियां की हैं। खास बात ये है कि उसने इन पत्नियों को समय देने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है जो कि इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें, यह अनोखा मामला ब्राजील से सामने आया है। यहां के रहने वाले आर्थर ओ उर्सो ने 9 महिलाओं के साथ शादी करके एक अनोखा रिकॉर्ड कायम किया है। पूरी दुनिया में उसके इस कारनामे की चर्चा हो रही है। हर कोई यह जानना चाहता है कि यहां एक बीवी संभालने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं ऐसे में वह नौ बीवीयों को कैसे झेलता है? इसके अलावा वह उनके साथ समय कैसे स्पेंड करता है?

9 wives

बीवियों को समय देने के लिए ढूंढ निकाला अनोखा तरीका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्थर ने लोगों के इन सवालों का जवाब देते हुए बताया कि उसने शादियों के बाद प्यार का टाइमटेबल तैय़ार किया था। इसके अनुसार, वह अपनी पत्नियों के साथ समय बिताता था। लेकिन उसका यह तरीका ज्यादा कारगर नहीं हुआ। उसे लगने लगा कि वह किसी बंधन में बंधा हुआ है।

इस समस्या का हल निकालने के लिए ही आर्थर ने ये टाइम टेबल बनाया जिसने उस प्रसिद्ध कर दिया

9 wives

क्यों की 9 शादियां?

आर्थर ने बताया कि उसने एक साथ 9 शादियां इसलिए की थीं कि वह मोनोगैमी के प्रति फैले अंधविश्वास को तोड़ सके। वह प्यार को सेलिब्रेट करना चाहता था। लेकिन प्यार के टाइमटेबल की वजह से उसे काफी दिक्कत होती थी। वह खुद को बंधा हुआ महसूस करता था।

वहीं, पत्नियों के बीच भी एक-दूसरे के प्रति नफरत की दीवार खड़ी हो रही थी। ऐसे में आर्थर ने इस तरीके को पीछे छोड़ दिया और वह अपनी सारी पत्नियों के साथ एक साथ रहता है। वह उनके साथ रोमांस करता है और उन्हें खुश रखता है।

9 wives

पत्नियों के बीच ईर्ष्या का भाव

वहीं, अपनी निजी जिंदगी के विषय में बात करते हुए आर्थर ने बताया कि उसकी पत्नियां एक-दूसरे के साथ बड़े ही प्यार से रहती हैं। उनके बीच अनबन नहीं होती है लेकिन जब वह किसी एक को महंगा गिफ्ट देता है और दूसरी को सस्ता तो दोनों को एक-दूसरे से जलन होने लगती है।

खेर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि आर्थर की बीवियां हमेशा खुश रह पाएंगी या नही। पर इस मामले ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here